VideoViral

“तू भी गलती से आया, मुझे तो नहीं मिला रिफंड”: खाना ऑर्डर करने पर बेटे को मिले Refund पर बोले पापा, वायरल हुई Chat

“तू भी गलती से आया, मुझे तो नहीं मिला रिफंड”: खाना ऑर्डर करने पर बेटे को मिले Refund पर बोले पापा

व्हाट्सएप (WhatsApp) पर अपने बेटे के टेक्स्ट मैसेज के लिए एक पिता के मजेदार जवाब (father’s hilarious reply) ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है. ट्विटर यूजर जीतू ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, ‘रोस्टेड चिकन खाना चाहता था लेकिन मैं ही रोस्ट हो गया. पोस्ट से पता चला कि स्विगी (Swiggy) पर ऑर्डर देते समय जीतू ने पता गलत दिया था. सौभाग्य से, उसे समय पर रिफंड मिल गया. हालांकि, जब उन्होंने अपने परिवार के साथ इस खबर को शेयक किया, तो वह निश्चित रूप से अपने पिता के हैरान कर देने वाले जवाब के बारे में सोचा भी नहीं होगा.

यह भी पढ़ें

नीचे दी गई मजेदार पोस्ट पर एक नज़र डालें:

एक व्हाट्सएप ग्रुप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट में बताया गया कि क्या हुआ. जीतू ने मैसेंजर पर एक मैसेज भेजा, जिसमें कहा गया था, “स्विगी से रिफंड मिल गया, गलत जगह ऑर्डर हो गया था वो. इस पर, उसके पिता ने तुरंत यह कहते हुए जवाब दिया, “तू भी गलती से ऑर्डर हुआ था, लेकिन मुझे तो रिफंड नहीं मिला? 

जीतू के लिए मामले को और मजेदार बनाने के लिए उनकी मां भी चैट में शामिल हुईं और हंसते हुए इमोजी के साथ जवाब दिया. शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है और लोगों को खुश कर दिया है. जबकि कुछ को जीतू पर हंसने के लिए बुरा लगा. कई इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में हंसी के इमोजी भी शेयर किए. पोस्ट को लगभग 4 हजार लाइक्स और सैकड़ों रीट्वीट मिले हैं.

जम्मू-कश्मीर में अचानक आई बाढ़ के बाद श्रीनगर-लेह राजमार्ग अवरुद्ध

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button