nationalTop News

नीतीश कुमार ने ED, CBI के दुरूपयोग पर बीजेपी को दी चेतावनी, कहा- देश संविधान से चलता है, जनता देगी जवाब

उन्होंने बिना नाम लिए अपने पूर्व करीबी नेता आरसीपी सिंह पर खुलकर बोलते हुए कहा कि जिन्हें सबसे ज्यादा अधिकार दिया, उन्होने कितना गड़बड़ किया। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी लोगों को इच्छा थी कि अब एनडीए गठबंधन से अलग हुआ जाए और पार्टी अलग हो गई।

फोटोः IANS
user

Engagement: 0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी दलों के खिलाफ ईडी और सीबीआई के दुरूपयोग को लेकर इशारों में बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि इस पर जनता जवाब देगी। साथ ही उन्होंने कहा कि देश संविधान से चलता है। उन्होंने बीजेपी के नेताओं द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो मेरे खिलाफ बोलेगा उसे फायदा होगा।

पटना में शुक्रवार को रक्षाबंधन के दिन राजधानी वाटिका में ‘बिहार वृक्ष सुरक्षा दिवस’ पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में हरियाली को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं। नीतीश ने 10 लाख लोगों को नौकरी देने के संबंध में भी साफ लहजे में कहा कि हमलोग कोशिश कर रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने अपने पूर्व करीबी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आर.सी.पी. सिंह पर बिना नाम लिए खुलकर बोलते हुए कहा कि जिन्हें सबसे ज्यादा अधिकार दिया, उन्होने कितना गड़बड़ किया। उन्होंने कहा कि हमलोग तो राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव में भी साथ खड़े थे। उन्होंने कहा कि पार्टी के लोगों को इच्छा थी कि अब गठबंधन से अलग हुआ जाए और पार्टी अलग हो गई।

बीजेपी के नेताओं द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जो हमारे खिलाफ बोलेगा उसे फायदा होगा और जो आरोप लगाएगा तो पार्टी को फायदा होगा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और ईडी के दुरूपयोग से संबंधित एक प्रश्न पर कहा कि जनता जवाब देगी। उन्होंने कहा कि देश संविधान से चलता है।

प्रधानमंत्री उम्मीदवार के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सब लोग बोलते रहते हैं। यह सब कोई बात नहीं है। उन्होंने हालांकि यह जरूर कहा कि विपक्ष को एकजुट करने का काम जरूर करेंगे। उन्होंने कहा कि यहां सब काम हो जाए, तो बाहर निकलेंगे। वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी वाले वादे पर नीतीश कुमार ने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं, हमारा पूरा प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि जल जमीन हरियाली से लाभ हुआ है। हमने भी कहा है कि अधिक से अधिक रोजगार मिलना चाहिए।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button