VideoViral

जो चीज़ जरूरत से ज्यादा हो…वो ज़हर है…आनंद महिंद्रा ने बताई ऐसी परिभाषा, लोगों के दिलों पर छा गई

जो चीज़ जरूरत से ज्यादा हो…वो ज़हर है…

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Mahindra Chairman Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनका ट्विटर अकाउंट इसका बहुत बड़ा सबूत है. जो विभिन्न प्रकार के कंटेंट से भरपूर है, जो कुछ ही समय में वायरल हो जाता है. 24 अगस्त को, उन्होंने एक और दिलचस्प पोस्ट शेयर किया. जो उन्हें अपने सिग्नल वंडरबॉक्स (Signal Wonderbox) में मिला. पोस्ट में एक जादूगर (Shaman) (एक शख्स जिसकी अच्छी और बुरी आत्माओं की दुनिया में पहुंच और प्रभाव माना जाता है) से एक मिलियन-डॉलर की बात बताई गई है, जो आपको भी जरूर देखना चाहिए.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस पोस्ट को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें एक जादूगर को दिखाया गया है. जिसमें, शमां से जहर का मतलब (meaning of poison) पूछा गया. जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “हमें जो कुछ भी चाहिए वह जहर है. यह शक्ति, आलस्य, भोजन, अहंकार, महत्वाकांक्षा, घमंड, भय, क्रोध या जो कुछ भी हो सकता है.” मुझे खुशी है कि यह आज सुबह मेरे #signalwonderbox में मिला. जीवन में सबसे अच्छा लक्ष्य अधिक प्राप्त करने के बारे में नहीं है … 

हमेशा की तरह इस पोस्ट ने ऑनलाइन लोगों का ध्यान आकर्षित किया. लोगों ने भी पोस्ट पर कमेंट करने शुरु कर दिए.  एक यूजर ने लिखा, “इतना सुंदर और उपयुक्त संदेश.” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “बहुत ही सच्ची पंक्तियां.”

करीना कपूर खान बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखें खास अंदाज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button