nationalTop News

बड़ी खबर LIVE: CBI रेड पर RJD MLC सुनील सिंह बोले- जानबूझकर किया जा रहा ये सब, ताकि डर के मारे उनके पक्ष में आएंगे MLA

बिहार विधानसभा के बाहर जमा हुए भाकपा-माले विधायक, स्पीकर वीके सिन्हा के इस्तीफे की मांग

राजद एमएलसी सुनील सिंह के समर्थक सीबीआई की छापेमारी के विरोध में पटना में उनके आवास के बाहर जमा हुए 

बिहार में राजद एमएलसी सुनील सिंह के समर्थक सीबीआई की छापेमारी के विरोध में पटना में उनके आवास के बाहर जमा हुए हैं।

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 82.36 अंक चढ़कर 59,113.66 पर पहुंचा; निफ्टी 27.9 अंक बढ़कर 17,605.40 पर

बीजेपी के 27 वर्षों के शासन ने लोगों के मन में पूरी तरह निराशा पैदा की :कांग्रेस

अहमदाबाद, गुजरात में कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि बीजेपी सरकार के खिलाफ स्पष्ट सत्ता विरोधी लहर है। उनके पिछले 27 वर्षों के शासन ने लोगों के मन में पूरी तरह निराशा पैदा कर दी है। जब हम सत्ता में थे तो हमने देश को विकास का रास्ता दिखाया। हम एकजुट होकर लड़ेंगे।

आयुष्मान भारत योजना है अधूरी, पीएम मोदी ‘मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना’ करे लागू: अशोक गहलोत

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अहमदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि हम यहां चुनाव जीतने आए हैं। मैंने पीएम मोदी से पूरे देश में राजस्थान के स्वास्थ्य मॉडल का पालन करने और उसे लागू करने का अनुरोध किया है। यह योजना ‘मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना’ है। उनकी आयुष्मान भारत योजना अधूरी है।

पटना में राजद के पूर्व एमएलसी सुबोध रॉय के आवास पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है

लालू की बेटी ने बीजेपी को बलात्कारी पार्टी बताया

सुनील सिंह के घर छापेमारी को लेकर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आयी है। रोहिणी ने बीजेपी को बलात्कारी पार्टी बताया है। रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया, ”ये बलात्कारी पार्टी फ़्लोर टेस्ट से पहले ही नीचता पे आ गई है. अपने पोसुआ को भेजा है डराने के लिए।’

बिहार में सीबीआई रेड पर सांसद मनोज झा बोले- BJP ने डराने के लिए आज का दिन चुना

बिहार में चल रही रेड पर RJD सांसद मनोज झा ने कहा कि आज बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है और इन्होंने (BJP) डराने के लिए आज का दिन चुना है, आप राजनीतिक रूप से लड़ाई नहीं लड़ सकते हैं। आप इन्हें ED, CBI की नहीं आप इन्हें बीजेपी की रेड कहिए। ये संगठन बीजेपी के लिए काम करती है।

भारत में पिछले 24 घंटों में  COVID19 के 10,649 नए मामले सामने आए 

बिहार में राजद एमएलसी सुनील सिंह बोले- जानबूझकर की जा रही है मेरे आवास पर सीबीआई रेड, ये चाहते हैं कि डर के मारे विधायक उनके पक्ष में आएंगे

बिहार में राजद एमएलसी और बिस्कोमान पटना के अध्यक्ष सुनील सिंह ने अपने आवास पर सीबीआई छापेमारी पर कहा, “यह जानबूझकर किया जा रहा है। इसका कोई मतलब नहीं है। वे यह सोचकर ऐसा कर रहे हैं कि डर के मारे विधायक उनके पक्ष में आएंगे।

बिहार-झारखंड में कई आरजेडी नेताओं के घर सीबीआई की रेड जारी है। जिन नेताओं के घर छापेमारी चल रही है उनमें सांसद, एमएलसी भी शामिल हैं।

कोलकाता, पश्चिम बंगाल: टीएमसी बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को आसनसोल कोर्ट ले जाया जा रहा है 

कोलकाता में टीएमसी बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को आसनसोल कोर्ट ले जाया जा रहा है। पशु तस्करी मामले में उनकी सीबीआई हिरासत आज समाप्त हो रही है।

उत्तराखंड: 2 साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला, मर्डर की आशंका

बिहार विधानसभा में आज होगा फ्लोर टेस्ट, शक्ति परीक्षण से पहले स्पीकर पर घमासान

बिहार में एनडीए से अलग होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी नई महागठबंधन सरकार आज विधानसभा में अपना बहुमत साबित करेगी। आज बुधवार के दिन बिहार विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया गया है।

इस विशेष सत्र के दौरान आज सदन में जेडीयू-आरजेडी गठबंधन को फ्लोर टेस्ट के दौरान बहुमत साबित करना होगा। फिलहाल विधान सभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने अपना पद छोड़ने से इनकार कर दिया है।

बिहार की 243 सीट की विधानसभा में सरकार बनाने के लिए 122 विधायकों की जरूरत होती है। ऐसे में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन के पास वर्तमान में 164 विधायक हैं। वहीं BJP के पास सिर्फ 77 विधायक हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे हरियाणा और पंजाब का दौरा, बड़े अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा और पंजाब का दौरा करने जा रहे हैं। इस दौरान वह दोनों राज्यों में महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं को जनता को मुहैया कराने के लिए एक-एक अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। पीएमओ की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि पीएम मोदी हरियाणा के फरीदाबाद में ‘अमृता अस्पताल’ और उसके बाद पंजाब के मोहाली के न्यू चंडीगढ़ में ‘होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र’ का उद्घाटन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button