nationalTop News

PM के ‘काला जादू’ वाले बयान पर राहुल बोले- अंधविश्वासी बातें कर देश को भटकाना बंद करें, जनता के मुद्दों पर देना होगा जवाब

राहुल गांधी ने कहा कि अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘काला जादू’ वाले बयान पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोजगारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।”

पीएम मोदी पर जयराम रमेश ने किया पलटवार

राहुल गांधी से पहले पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पलटवार किया। उन्होंने पीएम मोदी की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘काला धन’ लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं।

पीएम मोदी ने क्या बयान दिया है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा था कि जो लोग काले जादू में विश्वास करते हैं वे कभी भी फिर से लोगों का विश्वास नहीं जीत पाएंगे। प्रधानमंत्री ने पानीपत में 900 करोड़ रुपये की लागत से बना दूसरी पीढ़ी का इथेनॉल संयंत्र राष्ट्र को समर्पित किया। इसी दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान यह बयान दिया।


Published: 11 Aug 2022, 9:38 AM

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button