national

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भीषण हादसा, ऑटोरिक्शा और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम (Birbhum) में सरकारी बस और ऑटो रिक्शा (Bus and Auto) की भीषण टक्कर हो गई. जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई. घटना मंगलवार शाम बीरभूम के मल्लारपुर इलाक़े (Mallarpur areas) में स्टेट हाईवे पर हुई. जानकारी के मुताबिक़ सरकारी बस और ऑटो रिक्शा की आमने सामने टक्कर हो गई. जिसमें ऑटो में सवार कम से कम 9 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 5-6 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिनका रामपुरहाट अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है. स्थानीय प्रशासन के अनुसार अब तक दुर्घटनास्थल से मजदूरों के 9 शव बरामद किए जा चुके हैं. स्थानीय प्रशासन के सूत्रों का दावा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. इस हादसे से इलाके में तनाव का माहौल है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं रामपुरहाट की फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंच गई है.

बता दें कि हादसा एनएच 14 पर बीरभूम जिले के मल्लारपुर गांव में हुआ. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि सरकारी बस सिउरी की ओर आ रही थी. उधर, मजदूर ऑटो रिक्शा से काम खत्म कर घर लौट रहे थे. इस दौरान नेशनल हाईवे पर सरकारी बस ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिससे ऑटो पलट गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो में सवार मजदूर सड़क जा गिरे. जिससे कम से कम 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि 9 मृतकों में से 6 महिलाएं हैं. वहीं स्थानीय प्रशासन के सूत्र ने बताया कि गंभीर रूप से घायल कम से कम 5-6 लोगों को रामपुरहाट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनका इलाज चल रह है. सूत्रों का कहना है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button