VideoViral

बच्चे का टैलेंट देख आप भी हो जाएंगे इसके मुरीद, बास्केटबॉल के साथ करता है हवा से बातें!

बच्चें गली-मोहल्ले या फिर ग्राउंड्स पर क्रिकेट और कई तरह के खेल खेलते हैं. कुछ बच्चे इन खेलों में काफी एक्सपर्ट भी हो जाते हैं और आगे चलकर इन खेलों में ही अपना करियर भी बनाते हैं. वैसे तो आपने बच्चों को बास्केटबॉल खेलते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन क्या किसी बच्चे को अपने घर में बास्केटबॉल खेलते देखा है. अगर नहीं तो आइए आज हम आपको दिखाने जा रहे है, एक छोटा सा बच्चा, जो कुछ इस तरह मिनी हूप के साथ घर में ही शानदार तरीके से बास्केटबॉल खेल रहा है. बास्केटबॉल खेलते हुए का ये वीडियो देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली ही रह जाएंगी.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

अपने घर में बास्केटबॉल खेलते एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक छोटा सा बच्चा नज़र आ रहा है. यह बच्चा घर की अलग-अलग लोकेशन पर मिनी हूप के साथ बहुत ही बेहतरीन बास्केटबॉल खेल रहा है. बच्चा हाथों में बास्केटबॉल लेता है और शानदार छलांग लगाकर मिनी हूप में बास्केटबॉल डाल देता है. इसी तरह घर की अलग-अलग लोकेशंस पर बच्चा बास्केटबॉल खेलता नज़र आ रहा है. हालांकि, आखिर में बच्चा जैसे ही छलांग लगाकर हूप में बॉल डालता है, वो मिनी हूप टूटकर नीचे गिर जाता है. बच्चे के खेल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, उसने इसके लिए कितनी मेहनत और प्रैक्टिस की होगी.

बास्केटबॉल खेलते इस बच्चे का यह लाजवाब वीडियो Tansu YEGEN नाम के शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में कैप्शन लिखा गया है कि, ‘बच्चा मिनी हूप से साथ इतना अच्छा बास्केटबॉल खेल सकता है.’ इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहें हैं और अपने अलग-अलग रिएक्शंस भी दे रहें हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ‘यह बहुत ही अच्छा खेल रहा है, इस वीडियो से दूसरे बच्चे भी सीख सकेंगे और जीवन में कुछ अच्छा कर सकेंगे.’ एक इंटरनेट यूजर ने लिखा कि, ‘बच्चे को ओलंपिक के लिए तैयारी करनी चाहिए. क्या गजब का टैलेंट है.’ 

* “”शादी का मंडप बना अखाड़ा! देखते ही देखते भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral

* ”जरा सी चूक और देखते ही देखते धरती में समा गया बाइक सवार शख्स!, देखें VIDEO

* “जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

देखें वीडियो- नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button