VideoViral

शख्स ने बताया, कैसे एक चायवाले से अधिकारी बने उसके पिता, आनंद महिंद्रा बोले- ये है बिजनेस की ताकत…

शख्स ने बताया, कैसे एक चायवाले से अधिकारी बने उसके पिता

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा (Mahindra Group Chairman Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और निश्चित रूप से जानते हैं कि अपने फॉलोअर्स को कैसे बांधे रखना है. सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ नया जैसे ही वायरल होता है उसे शेयर करने के अलावा, महिंद्रा समय-समय पर अपने फॉलोअर्स के साथ बातचीत भी करते हैं. हाल ही में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की कहानी शेयर की, जिसपर बिजनेसमैन ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, जो लोगों का दिल जीत रहा है. ट्विटर पर सुंदर शेट्टी नाम के शख्स ने अपने पिता के एक चाय बेचने वाले से एक अधिकारी बनने तक के दिल को छू लेने वाले सफर के बारे में बात की और आपको इस पर आनंद महिंद्रा की प्रतिक्रिया जरूर देखनी चाहिए.

यह भी पढ़ें

ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने अपने पिता के बारे में एक शख्स की शॉर्ट स्टोरी पर प्रतिक्रिया दी. सुंदर शेट्टी ने बताया, कि उनके पिता ने 1965 के आसपास कांदिवली में एक महिंद्रा कारखाने की कैंटीन में एक चाय-विक्रेता के रूप में अपना करियर शुरू किया था. हालाँकि, शेट्टी के पिता की क्षमताओं को देखते हुए, कारखाने के एक अधिकारी ने उन्हें वेल्डिंग सेक्शन में नौकरी की पेशकश की.

उद्योगपति ने सुंदर शेट्टी के पिता की प्रेरक कहानी पर ध्यान दिया और उन्हें उत्तर दिया. उन्होंने देरी से जवाब देने के लिए माफी भी मांगी. उन्होंने कहा, “इतनी देरी से प्रतिक्रिया के लिए खेद है. आपके पिता के जैसी कहानियां मुझे काम करते रहने के लिए प्रेरित करती हैं. जीवन को बदलने के लिए व्यवसाय की शक्ति ही एकमात्र शक्ति है जो मायने रखती है.”

और जाहिर है, महिंद्रा की प्रतिक्रिया ने ऑनलाइन लोगों का ध्यान आकर्षित किया और लोगों ने इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स किए जिसमें लोगों ने उनके हावभाव की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, “सर, आपके द्वारा इस अच्छी और सम्मानजनक तारीफ के लिए धन्यवाद.” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “आप हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं. हमें आप पर बहुत गर्व है.”

राखी के लिए सजे बाजार, यूपी में सबसे ज्‍यादा बुलडोज़र राखी की मांग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button