VideoViral

VIRAL VIDEO: फ्रेश पिज़्ज़ा बेचने वाले जालंधर के इस दंपति ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया…

जलंधर में इस दंपति को फ्रेश पिज्जा बेचते देखा गया, वीडियो हुआ वायरल

जलंधर :

ये एक हकीकत है कि इंसान परिस्थितियों का गुलाम होता है. लेकिन कई लोग इन परिस्थितियों का इस्तेमाल करते हुए कामयाबी का परचम लहराते हैं. इंटरनेट पर इस तरह की कहानियों की भरमार है चाहे वह पाव भाजी की दुकान चलाने वाले विकलांग व्यक्ति के बारे में हो या सड़क किनारे पौष्टिक भोजन बेचने वाले शिक्षक के बारे में हो. ये कहानी निस्संदेह ही प्रेरणादायक होती हैं. इसी तरह की एक और कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. इस बार एक प्यारा नवविवाहित जोड़ा पिज्जा बेचते हुए देखा गया, और अपने काम के प्रति उनकी लगन और मेहनत देख काफी लोग उनसे प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकते हैं.

यह भी पढ़ें

इंस्टाग्राम यूजर हैरी उप्पल (@therealharryuppal)  ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें इस दंपति को काफी तन्मयता के साथ अपना काम करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में आप इस दंपति को पिज्जा और पास्ता बनाते हुए देख सकते हैं. फिर दंपति ने खुलासा किया कि लगभग एक साल पहले उनकी शादी हुई थी और उसके बाद उन्होंने साथ काम करना शुरू किया. फिर मजाकिया अंदाज में महिला ने कहा कि वो बेहतर रसोइया है और घर पर भी खाना बनाती है. जालंधर (Jalandhar)  में उनके फूड स्टॉल का नाम ‘फ्रेश बाइट्स’ है.  देखें इस दंपति का वीडियो ……

जब से यह वीडियो अपलोड किया गया है तब से इसे 32.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. इसे 4.2 मिलियन लाइक्स मिले हैं, और इसके दस हजार से अधिक कमेंट्स हैं!

एक यूजर ने कहा,”कितना प्यारा और समझदार जोड़ा है ना। वे एक साथ बढ़ रहे हैं और अपने सपने को हकीकत में बदल रहे हैं.” एक दूसरे यूजर ने कहा,”बस सच्चा प्यार तो देखो, एक छोटी सी दुकान में काम कर रहे हैं, लेकिन खुश हैं.”

कई यूजर ने दंपति को शुभकामना भी दी और कहा कि भगवान उनके कारोबार को जल्द से जल्द तरक्की प्रदान करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button