VideoViral

बाल में आग लगाकर हेयरस्टाइल बना रहा था सैलून वाला, लोग बोले- ब्रो थोड़ा पेट्रोल भी छिड़क देते !

बाल में आग लगाकर हेयरस्टाइल बना रहा था सैलून वाला

आजकल के लड़कों के हेयरस्टाइल (Hairstyle) कफी अजीबोगरीब होने लगे हैं. जिसे देखो ही कोई अनोखा हेयरस्टाइल बनवाकर घूम रहा है. लड़कों को हर रोज़ नया हेयरकट (Haircut) करवाने का भी काफी शौक हो गया है. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे और सोचने लगेंगे कि भला हेयरस्टाइल के लिए कोई अपनी जान को खतरे में डाल सकता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक सैलून वाला एक लड़के का हsयरस्टाइल बना रहा है और वो इसके लिए उसके बालों में आग लगा रहा है.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सैलून में अपना हेयरकट करवा रहा है. सैलून वाला भी बड़े ही मन से उसका हेयरस्टाइल बनाने में लगा हुआ है. लेकिन कुछ देर में आप देखेंगे कि सैलून वाला अपने हाथ में लाइटर लेता है और एक मशीन को ऑन करता है. इस मशीन से आग निकलने लगती है. इसके बाद बार्बर कंघी से शख्स के बालों को सुलझाते हुए बालों में आग लगाने लगता है. और इस तरह वो उसका एक जबरदस्त हेयरस्टाइल बनाता है.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. लोग सैलून वाले के हेयरस्टाइल बनाने के इस तरीके को देखकर हैरान हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mgmstamil नम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बस पेट्रोल छिड़कना बाकी रह गया. दूसरे ने लिखा- लगता है इस बार्बर ने शेफ से ट्रेनिंग ली है.

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर- ‘ये मेरा पहला इंस्पिरेशनल रोल’, संजय और वाणी ने भी बताए अपने अनुभव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button