VideoViral

ये होटल एक रात के लिए फ्री देता है शानदार कमरा, इसके पीछे की दिलचस्प वजह जान रह जाएंगे हैरान

ये होटल एक रात के लिए फ्री देता है शानदार कमरा

स्पेनिश द्वीप इबीसा (Spanish island Ibiza) पर एक होटल है जहाँ मेहमान मुफ्त में एक रात रुक सकते हैं. लेकिन इसके पीछे एक दिलचस्प वजह है, जैसा कि उस होटल के मालिक ने बताया है. पैराडिसो आर्ट होटल (Paradiso Art Hotel) के एक इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, ये ज़ीरो सुइट (Zero Suite) पारदर्शी दीवारों से बना कमरा है. और यह होटल की लॉबी में स्थित है, जिसका मतलब है कि कोई भी व्यक्ति वहां ठहरे हुए मेहमानों को देख सकता है.

यह भी पढ़ें

होटल ने कहा, कि यह सुइट “वॉलफ्लॉवर के लिए उपयुक्त नहीं है”.

पैराडिसो होटल की वेबसाइट के अनुसार, “पैराडिसो आर्ट होटल लॉबी के बीच में एक कांच की दीवार वाला कमरा जहां आप एक रात मुफ्त में सो सकते हैं. वॉलफ्लॉवर के लिए उपयुक्त नहीं है. कलात्मक प्रदर्शन, रेडियो प्रसारण, डीजे सेट के लिए भी उपलब्ध है … सुविधाएं बहुत हैं जब तक आपको लोगों के आकर्षण का केंद्र होना पसंद है.”

ओलंपिया एनली द्वारा वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक (भारत में प्रतिबंधित) पर होटल की विस्तृत समीक्षा पोस्ट की गई थी. भौगोलिक क्षेत्रों की वेबसाइटों, जहां टिकटॉक का उपयोग किया जा सकता है, उसने एनली के वीडियो से विवरण पोस्ट किया.

यूके स्थित लैडबिल के अनुसार, उसने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया “मैंने आज रात बहुत सारे दोस्त बनाए हैं.” हालांकि, बहुत से लोगों ने कहा, कि वे इसके लिए नहीं जा पाएंगे – भले ही एक रात मुफ्त में रहने को मिले.

एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी पर विवाद, छत्तीसगढ़ और यूपी पुलिस आमने-सामने

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button