VideoViral

हवा में उछालकर दीवार पर उपले लगा रही थी महिला, IAS बोला- ‘बास्केटबॉल टीम इन्हें ढूंढ रही है’ – देखें Video

हवा में उछालकर दीवार पर उपले लगा रही थी महिला

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल होते रहते है. गोबर के उपले बनते हुए तो ज्यादातर लोगों ने जरूर देखें होंगे. लेकिन, क्या आपने कभी किसी को बॉल की तरह हवा में उछालकर उपले (Cow Dung Cake) बनाते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अनोखे अंदाज़ में उपले बना रही है. जिसे देखकर सभी हैरान हैं. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- बॉस्केटबॉल टीम इन्हें ढूंढ रही है. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे महिला ने दोनों हाथों में गोबर के बने ताजे उपले लिए हैं और वह उन्हें हवा में कई फुट ऊंचाई तक उछालकर दीवार पर लगा रही है. इस अंदाज में किसी को उपले बनाते हुए तो शायद ही आपने पहले किसी को देखा होगा.

देखें Video:

लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर इस महिला की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस महिला को भारतीय बास्केट बॉल टीम में भर्ती हो जाना चाहिए. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

घर में छिपा था विशाल अजगर, लड़की ने जैसे ही उठाई झाड़ू, डर से निकल पड़ी चीख और फिर…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button