मौसम डेटा स्रोत: रायपुर मौसम
Top News

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज मिचेल जॉनसन ने हैरान कर देने वाला बयान कहा…

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का एलान हो चुका है, जिसमें सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को जगह मिली है।

डेविड वॉर्नर को टीम में जगह मिलने के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल जॉनसन भड़के हुए नजर आए। हाल ही में मिचेल जॉनसन ने डेविड वॉर्नर के सेलेक्शन पर नाराजगी जाहिर की।

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने पिछले दिनों अपने फेयरवेल टेस्ट खेलने की इच्छा जताई थी। ऐसे में ये माना जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ ये टेस्ट उनका आखिरी टेस्ट हो सकता है। इस पर जॉनसन ने ऐसा बयान दिया, जिससे हर कोई हैरान हो गया हैं।

मिचेल जॉनसन  ने डेविड वॉर्नर को लेकर दिया हैरान कर देने वाला बयान

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज मिचेल जॉनसन ने ‘द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन’ पर लिखे कॉलम में पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए डेविड वॉर्नर के सेलेक्शन पर नाराजगी जाहिर की है। जॉनसन ने लिखा कि आखिर क्यों डेविड वॉर्नर के फेयरवेल टेस्ट खेलने की इच्छा को इतना महत्व दिया जा रहा है, क्यों एक ऐसे ओपनर को विदाई टेस्ट खेलने का मौका दिया जा रहा है, जिनका पिछली 36 पारियों में औसत 26.74 रहा है।

इसके अलावा मिचेल जॉनसन ने साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान हुए ‘सैंडपेपर गेट’ को फिर से उजागर करते हुए कहा कि ऐसे खिलाड़ी जो सबसे बड़े विवाद में शामिल रहा हो और जिससे देश की बदनामी हुई हो। हालांकि, वॉर्नर ने कभी अपनी गलती नहीं स्वीकार की है, लेकिन फिर भी इतने बड़े घोटाले के बाद उन्हें फेयरवेल टेस्ट के लिए महत्व देते हुए देखकर मैं हैरान हूं।

Related Articles

Back to top button