VideoViral

Viral Video: लोक नर्तकों के साथ बिंदास अंदाज में डांस करती इस बच्‍ची ने जीता सबका दिल, आप भी कह उठेंगे-वाह..

बच्‍चों और उनकी ‘मासूम’ हरकतों को देखना हमेशा ही यादगार अनुभव होता है. बच्‍चे की बालसुलभ गतिविधियां, गंभीर स्‍वभाव वाले लोगों के चेहरे पर भी मुस्‍कुराहट ला देते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज को देखा जा सकता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक छोटी बच्‍ची, कर्नाटक के उडुपी की एक सड़क पर परंपरागत डांस परफॉर्मेंस के दौरान कलाकार के कदम से कदम मिलाते हुए नृत्‍य कर रही है. इस वीडियो को लोगों की काफी प्रशंसा हासिल हुई है.

यह भी पढ़ें

 ‘Visit Udupi’ की ओर से ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत एक महिला द्वारा डांसर का माला पहनाकर सम्‍मान करने के साथ होती है. इस महिला के साथ क्‍यूट सी बच्‍ची भी है. डांसर इस दौरान इस बच्‍ची से स्‍टेप्‍स में उसका साथ देने को कहता है. उसके यह कहते ही बच्‍ची बिना किसी झिझक के डांस करने लगी है. वह डांसर द्वारा किए गए स्‍टेप्‍स को इस ‘परफेक्‍शन’ के साथ दोहराती है कि हर कोई वाह-वाह कर उठता है.

बच्‍ची के परफॉर्मेंस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “OMG ! यह सुपर क्‍यूट है.” वीडियो को अब तक साढ़े पांच लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं जबकि 31 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. 35 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को अब तक रीट्वीट कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, “”Pili Vesha-हमारा अनोखा लोकनृत्‍य आमतौर पर त्‍यौहारों के दौरान कलाकारों द्वारा किया जाता है.” एक अन्‍य ने लिखा-वास्‍तव में प्रभावशाली. एक अन्‍य यूजर ने लिखा-तुलु नाडू संस्‍कृति की सुंदरियों में से एक. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो स्‍कूली बच्‍चों को एक महिला को फलों से भरी गाड़ी को खींचने में मदद करते दिखाया गया है. इस वीडियो को भी लोगों ने बेहद सराहा है.

* जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में 39 सुरक्षाकर्मियों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 6 जवानों की मौत

* ‘जानबूझकर हटाई नेहरू जी की तस्वीर’, ममता बनर्जी पर बरसी कांग्रेस

* नीतीश कुमार कैबिनेट का विस्तार, RJD का रहा दबदबा, देखें लिस्ट

नीतीश कैबिनेट का हुआ विस्तार, देखें कौन- कौन बना मंत्री

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button