City

एनएमडीसी ने मनाया 76वां स्वतंत्रता दिवस

हैदराबाद, 15 अगस्त, 2022: देश की सबसे बड़ी लौह अयस्क उत्पादक नवरत्न खनन कंपनी एनएमडीसी ने हैदराबाद में कंपनी के मुख्यालय और इसके सभी परियोजना स्थलों पर 76 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कर भारतीय स्वतंत्रता के 75 शानदार वर्षों को बड़े उत्साह के साथ मनाया।

एनएमडीसी के सीएमडी सुमित देब ने प्रधान कार्यालय के वरिष्ठतम कर्मचारी ए शंकरैया के साथ एनएमडीसी के कार्यात्मक निदेशकों,अमिताभ मुखर्जी, निदेशक (वित्त) सोमनाथ नंदी, निदेशक (तकनीकी); दिलीप कुमार मोहंती, निदेशक (उत्पादन); बी विश्वनाथ,आईआरएसएस,मुख्य सतर्कता अधिकारी और कर्मचारियों की उपस्थिति में हैदराबाद में एनएमडीसी कॉर्पोरेट कार्यालय में तिरंगा फहराया।

इस अवसर पर एनएमडीसी के सीएमडी सुमित देब ने कहा, “राष्ट्र के आर्थिक विकास में पीएसयू की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण रही है और एनएमडीसी ने देश की बुनियादी ढांचे की जरूरतों को पूरा करने के लिए खुद को लगातार समर्पित किया है।

आज जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, मैं सभी से आग्रह करता हूं कि अपनी मातृभूमि के प्रति सम्मान, कृतज्ञता और श्रद्धा के प्रतीक के रूप में अपने घरों पर झंडे फहराकर हर घर तिरंगा में हृदयपूर्वक भाग लें। देश के भविष्य के ध्वजवाहक के रूप में, यह हमारा कर्तव्य है कि हम इस महान राष्ट्र की संस्कृति को संरक्षित रखें।

एनएमडीसी ने अपने 64वें स्थापना दिवस पर मेगा शतरंज टूर्नामेंट और आजादी का अमृत महोत्सव आइकॉनिक वीक के दौरान स्कूली छात्रों के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया था। शतरंज और चित्रकला प्रतियोगिता और कर्मचारियों और सहयोगियों के लिए इनडोर खेलों के विजेताओं को आज अध्यक्ष-सह-प्रबन्ध निदेशक,कार्यात्मक निदेशकगण, मुख्य सतर्कता अधिकारी,श्रीमती ब्रताती देब,अध्यक्ष,मिनरल ईव्स क्लब,श्रीमती चेताली मुखर्जी और श्रीमती लिपि मोहंती ने पुरस्कार प्रदान किए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button