nationalTop News

जम्मू-कश्मीर में सड़क दुर्घटना में आईटीबीपी की बस के परखच्चे उड़े, 6 जवानों की मौत, कई घायल

अधिकारियों ने बताया कि अमरनाथ यात्रा की ड्यूटी समाप्त कर आईटीबीपी के जवान बस में वापस जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। राहत और बचाव अभियान शुरू किया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। सूत्रों के मुताबिक बस का ब्रेक फेल हो गया था, जिससे यह हादसा हुआ।

फोटोः IANS
user

Engagement: 0

जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में मंगलवार को आईटीबीपी कर्मियों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें बस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 6 जवानों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। बस आईटीबीपी के 39 जवानों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवानों को लेकर चंदनवाड़ी से पहलगाम जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, आईटीबीपी जवानों को लेकर एक बस चंदनवाड़ी से पहलगाम जा रही थी। ब्रेक फेल होने की वजह से बस अचानक खाई में गिर गई। बस में 39 जवान सवार थे। इनमें 37 जवान आईटीबीपी के और दो जवान जम्मू कश्मीर पुलिस के थे।

अधिकारियों ने कहा कि सभी जवान अमरनाथ यात्रा की ड्यूटी पर थे। अमरनाथ यात्रा की ड्यूटी समाप्त कर आईटीबीपी के जवान बस से वापस जा रहे थे, तभी अचानक इसी दौरान ब्रेक फेल होने के बाद बस नदी में गिर गई, जिससे यह हादसा हुआ। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

अधिकारियों ने बताया कि राहत और बचाव अभियान शुरू किया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। सूत्रों के मुताबिक बस का ब्रेक फेल हो गया, जिससे हादसा हुआ। जिन्हें इलाज के लिए सेना के अस्पताल श्रीनगर ले जाया जा रहा है।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button