VideoViral

पहाड़ से छलांग लगाते ही हवा में उड़ने लगा शख्स, देखें हैरतअंगेज VIDEO

पहाड़ से कूदा शख्स, गिरने की जगह लगा उड़ने, जानिए बिना पैराशूट के कैसे हुआ करिश्मा

क्या आप सोच सकते हैं कि कोई शख्स बिना पैराशूट या ग्लाइडर के हवा में उड़ सकता है, वो सिर्फ एक नहीं, बल्कि दो लोग. हैरानी वाली बात है कि दोनों ही एक-दूसरे का हाथ थामें हवा में गोते लगा रहे हैं. यूं तो ऐसा करने की कोशिश जान पर भारी पड़ सकती है, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो आपकी सोच ही बदल देगा. वीडियो की शुरुआत दिल दहला सकती है, लेकिन जब आप गौर करेंगे तो आपकी आंखें हैरानी से फटी की फटी रह जाएंगी. 

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत थोड़ा चौंकाने वाली है. वीडियो में दो शख्स ऊंचे पर्वत के मुहाने पर खड़े नजर आ रहे हैं. दोनों वैसे तो एक दूसरे का हाथ थामे हैं, लेकिन शुरुआत में देखकर लगता है कि ऊपर खड़ा शख्स किनारे पर खड़े व्यक्ति को धक्का देने की फिराक में है. इसके बाद जो हुआ वो किसी हैरतअंगेज कारनामे से कम नहीं है. दोनों शख्स पहाड़ से छलांग लगा देते हैं. दरअसल, इनमें से एक शख्स सफेद रंग का विंग सूट पहना हुआ है, जिसे पकड़ कर दूसरा शख्स हवा में उड़ने लगता है. ऐसे एक दो नहीं कई विंग सूटधारी हवा में गोते लगाते नजर आते हैं.

इसके बाद वक्त आया लैंडिंग का, लेकिन उससे पहले भी एक और ट्विस्ट आया. अचानक एक विंग सूट पहना शख्स पैरों के नीचे आया और दूसरे को खुद पर उठा कर ले गया. लोग समझ पाते उससे पहले नजारा ही बदल चुका था. हवा में गोते लगा रहे कलाबाज कभी इधर तो कभी उधर उड़ते दिखाई दिए. विंग सूट के पंख लगातार नीले पानी की झील के ऊपर कलाबाजों ने खूब करतब दिखाए. आसमान की ऊंचाई और ठंडी हवा के झोंकों का मजा लिया. सिर्फ एक शख्स बिना विंग सूट के कलाबाजी करता दिखा, जिसका सहारा कोई न कोई विंग सूट धारी बना रहा. आखिर में ये शख्स पैराशूट के सहारे नीचे उतर आया. इस हैरतअंगेज वीडियो को ट्विटर पर Tansu Yegen नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है.

* “”शादी का मंडप बना अखाड़ा! देखते ही देखते भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral

* ”जरा सी चूक और देखते ही देखते धरती में समा गया बाइक सवार शख्स!, देखें VIDEO

* “जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

देखें वीडियो- नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button