nationalTop News

बिहार NDA में फूट! नड्डा के बाद नीतीश का ऐलान, कहा- 243 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर है। वहीं जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने शनिवार को बिहार में 243 विधानसभा सीटों पर तैयारी करने की बात कही है। बता दें, भाजपा के सात मोर्चे के संयुक्त राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक शनिवार से पटना में चल रही है। इससे पहले भाजपा के कार्यकर्ता 200 विधानसभा क्षेत्रों में दो दिनों तक प्रवास किए। इसे लोग भाजपा के 200 सीटों पर चुनाव की तैयारी से जोड़ कर देख रहे हैं।

इस संबंध में जब शनिवार को जदयू अध्यक्ष से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि सभी को कुल 243 सीटों पर तैयारी करने का अधिकार है। हम लोग भी 243 सीटों पर तैयारी कर सकते हैं। हम भी 243 सीटों पर तैयारी करते हैं। जहानाबाद में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां संगठन को मजबूत करना चाहती है।

ललन सिंह ने बीते दिनों आरसीपी सिंह को राज्य का नया सीएम बनाने को लेकर लगे नारों के संबंध में कहा कि, बिहार में सीएम पद पर कोई वैकेंसी तो है नहीं। जहां तक बात जदयू की है तो नीतीश कुमार ही हमारे सीएम हैं और पार्टी के सर्वमान्य नेता है।

वहीं, ललन सिंह से जब पूछा गया को जेपी नड्डा पटना में हैं। रविवार को अमित शाह बिहार आ रहे हैं। क्या दोनों नेताओं से मुलाकात होगी? इस सवाल में जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि जरूरी नहीं है कि यहां आने पर सभी से मुलाकात हो ही। संसद सत्र चल रहा है। वहां सभी से मुलाकात होते रहती है। वहीं पटना में हो रहे बीजेपी के कार्यक्रम पर ललन सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को कार्यक्रम और रोड शो करने का अधिकार है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button