VideoViral

ढूंढते-ढूंढते थक जाएंगे लेकिन नहीं दिखेगी बिल्ली, खोज में छूटे अच्छे-अच्छे धुरंधरों के पसीने!

तस्वीर में छिपी बिल्ली इंटरनेट पर है छाई, आप भी ढूंढने के लिए दौड़ा सकते हैं दिमाग के घोड़े

Optical Illusion Photo Goes Viral: हमारा दिमाग तभी तेज होता, जब हम इसकी कसरत करवाते हैं और इसके लिए आप सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों छाई ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion Photo) की इस तस्वीर की मदद ले सकते हैं, जो अच्छे-अच्छों की समझ से परे है. मांइड को शार्प  करने के लिए आप कई अलग-अलग तरीके भी ट्राई कर सकते हैं. जो बंद दिमाग के घोड़े दौड़ा सकते हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में बिल्ली को ढूंढना टास्क है, जिसे ढूढंने में अच्छे-अच्छे धुरंधरों के पसीन छूट गए. आप भी कर सकते हैं ट्राई.

यह भी पढ़ें

यहां देखें तस्वीर

अक्सर दिमाग को शार्प करने के लिए सोशल मीडिया पर क्विज, पजल सॉल्व करना और ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) से रिलेटेड तस्वीरें (Optical Illusion Photo) और वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें कुछ ढूढंना या उसे सॉल्व करना टास्क होता है. हाल ही में एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें छिपी बिल्ली इंटरनेट पर यूजर्स के दिमाग का दही कर रही है. ऑप्टिकल इल्यूजन की यह तस्वीर इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

बैकयार्ड की वायरल हो रही इस तस्वीर में यूजर्स अपना दिमाग खपा रहे हैं, जिसमें एक बिल्ली छिपकर बैठी हुई है. इस तस्वीर में एक मैनीक्योर लॉन, शेड, व्हीलबारो और बैठने की जगह बनी हुई है, जिसके पीछे बिल्ली छुपी हुई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह तस्वीर शेयर की गई है. इस वीडियो को अब तक 6.5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. नेटिजन्स इस पर जी भर कर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये मेरे बस की बात नहीं है मैं हार मानता हूं.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आमतौर पर मैं ऐसे इल्यूजन सॉल्व कर लेता हूं लेकिन ये वाला वाकई बड़ा टफ है.’ एक तीसरे यूजर ने कहा, ‘इस तस्वीर ने मेरे दिमाग की दही कर दी है.’

* “”पहाड़ों के बीच झील के ऊपर फटा बादल, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

* ‘नहीं देखा होगा ‘शमशेरा’ के गाने पर ऐसा शानदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

* “एंग्री बर्ड नहीं…यह है एंग्री क्रो, इस तरह लोगों पर कर रहा है अटैक, देखें VIDEO

देखें वीडियो- जिम सेशन के बाद कैमरे में कैद हुईं मलाइका अरोड़ा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button