VideoViral

कछुए को अपने हाथों से सेब खिला रहा था चिंपैंज़ी, दोनों की दोस्ती देख लोगों का दिल खुश हो गया

कछुए को अपने हाथों से सेब खिला रहा था चिंपैंज़ी

बच्चों को कई महत्वपूर्ण जीवन संदेश सिखाए जाते हैं, जो बाद में उनके जीवन का आधार बनते हैं. लेकिन जानवर भी कुछ भावनाओं को समझते हैं और एक-दूसरे के साथ को पसंद करते हैं. जैसे वीडियो में नजर आ रहे इस चिंपैंजी (chimpanzee) और कछुए (tortoise) को ही देख लीजिए. हो गए न हैरान? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो एक ऐसी दोस्ती को दिखाता है जहां चिंपैंजी कछुए के साथ एक सेब बांटकर खाता हुआ दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें

Buitengebieden द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. इसे कैप्शन दिया गया है: “शेयरिंग इज केयरिंग.”

देखें Video:

वीडियो की शुरुआत एक चिंपैंजी द्वारा सेब खाने से होती है. काटने के बाद, वह अपने पास बैठे कछुए को सेब खिलाता है. वीडियो में बाद में दो दोस्तों के बगल में बैठा एक और चिंपैंजी कछुए को निहारता हुआ दिखाई दे रहा है.

शेयर किए जाने के बाद, वीडियो को ट्विटर पर लगभग 8.8 मिलियन बार देखा जा चुका है और 3.4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अब तक 50 हजार से ज्यादा यूजर्स इस पोस्ट को री-ट्वीट कर चुके हैं.

चिंपैंजी के इस तरह के व्यवहार के लिए यूजर्स ने दिल खोलकर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, “मुझे जीवों के बीच सभ्यता पसंद है, जबकि एक अन्य ने लिखा, “माँ हमेशा कहती हैं कि जब आप बांटते हैं तो इसका स्वाद बेहतर होता है.”

उड़ते-उड़ते घर के ऊपर आ गिरा हॉट एयर बलून, कई लोग थे सवार, देखें आगे क्या हुआ…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button