VideoViral

लाइव प्रसारण के बीच टेबल पर दोनों पैर रखकर मोबाइल चला रहा था बीबीसी एंकर, वायरल हुआ Video

गलती तब हुई जब बीबीसी संवाददाता रोस एटकिंस (BBC correspondent Ros Atkins) डाउनिंग स्ट्रीट से उन कैबिनेट मंत्रियों की संख्या के बारे में लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे, जो नंबर 10 पर आए थे, जब कैमरा अचानक स्टूडियो की ओर चला गया और विलकॉक्स को आराम से बैठे हुए दिखाया.

देखें Video:

चश्मा लगा रहा था, वह अपने फोन को बीच-बीच में स्क्रॉल कर रहा था और लाइव फीड चेक कर रहा था. यह महसूस करते हुए कि वह ऑन-एयर है, एंकर ने अचानक अपना फोन, चश्मा और पैर दूर रख दिए. इसके बाद फुटेज वापस एटकिंस को दिखाता है.

शर्मनाक क्षण केवल कुछ सेकंड तक चला, लेकिन चील जैसी आंखों वाले दर्शकों के लिए फुटेज को कैप्चर करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए यह काफी था. जिसपर लोगों के मजेदार कमेंट आने शुरु हो गए.

एक यूजर से पूछा, “आप लाइव टीवी पर ऐसा क्यों करेंगे?” दूसरे ने कहा, समाचार डेस्क पर बहुत सहज न हों.” 

द टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, बोरिस जॉनसन ने अब तक अपने ही मंत्रिमंडल के अंदर से इस्तीफा देने के लिए कॉल को ठुकरा दिया है, यह कहते हुए कि इससे राजनीतिक अस्थिरता हो सकती है.

जॉनसन ने बुधवार को सांसदों से कहा, “मुश्किल परिस्थितियों में जब आपको एक विशाल जनादेश सौंपा गया है एक प्रधान मंत्री का काम तो चलते रहना है और यही मैं कर रहा हूं.” उन्होंने कहा, “हम आगे बढ़ेंगे और अपना जनादेश देंगे और एक और आम चुनाव जीतेंगे.”

मंगलवार को, दो प्रमुख मंत्रियों, अर्थात् साजिद जाविद, स्वास्थ्य और सामाजिक देखभाल राज्य के सचिव और राजकोष के चांसलर ऋषि सुनक ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया.

कंजर्वेटिव पार्टी के पूर्व सचेतक क्रिस पिंचर से जुड़े विवाद के बीच शीर्ष मंत्री का पद छोड़ना पड़ा है, जिन पर यौन दुराचार का आरोप लगाया गया था.

कुल्लू में बादल फटा, कई लोग बाढ़ में बहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button