मौसम डेटा स्रोत: रायपुर मौसम
State

अंडर-19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी में CG के 3 ​​खिलाड़ीयों का चयन

बिलासपुर

BCCI की ओर से आयोजित अंडर-19 वीनू मांकड़ वन-डे ट्रॉफी के लिए छत्तीसगढ़ स्टेट टीम में बिलासपुर के तीन खिलाड़ियों का सिलेक्शन किया गया है। चयनित खिलाड़ियों में विवेक यादव, उपेंद्र यादव और अंकित कुमार शामिल हैं। इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट मैच में उनके बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए स्टेट टीम ने मौका दिया है। वीनू मांकड़ वन-डे ट्रॉफी 12 अक्टूबर से आयोजित किया जा रहा है।

क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने इस वर्ष भी छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता का अयोजन किया गया था, जिसमें बिलासपुर की टीम तीसरी बार विजेता रही।

इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन को देखने के बाद छत्तीसगढ़ अंडर-19 स्टेट कैंप के लिए खिलाड़ियों का चयन किया गया और फिर सलेक्शन मैच कराया गया। जिसके बाद चयनकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ स्टेट अंडर-19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए टीम का चुनाव किया।

12 अक्टूबर से होगा वीनू मांकड़ ट्रॉफी

BCCI की ओर से आयोजित वीनू मांकड़ वन-डे ट्रॉफी 12 अक्टूबर से शुरू होगा, जिसमें छत्तीसगढ़ की टीम अपने सभी मैच पुडुचेरी के कैप ग्राउंड में खेलेगी। अंडर-19 छत्तीसगढ़ की टीम कुल 5 मैच खेलेगी। इसमें पहला मैच 12 अक्टूबर को ओ​डिशा के बीच खेला जाएगा।

दूसरा मैच 14 अक्टूबर को राजस्थान के साथ होगा। टीम तीसरा मैच 16 अक्टूबर को अरुणाचल प्रदेश के बीच खेलगी, चौथा मैच गोवा के साथ 18 अक्टूबर होगा। फिर अंतिम और पांचवां मैच 20 अक्टूबर को सौराष्ट्र के बीच खेलेगी। चयनित खिलाड़ियों को 18 सितंबर को होटल ट्राइटन में शाम 5 बजे रिपोर्टिंग करना है।

बेहतर प्रदर्शन के लिए दी शुभकामनाएं

सभी चयनित खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ स्टेट अंडर 19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी टीम में सिलेक्ट होने पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के सचिव मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, देवेंद्र सिंह, अनुराग बाजपाई, सुशांत राय, आलोक श्रीवास्तव, महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, ओपी यादव सहित सदस्यों ने बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी है।

Related Articles

Back to top button