Sports

IND vs NZ: शुभमन गिल के अतरंगी शॉट्स ने जीता फैंस का दिल, राहुल की जगह मौका देने की हो रही है मांग

नेपीयर

भारतीय टीम के लिए शिखर धवन और शुभमन गिल ने एक बार जबरदस्त बल्लेबाजी की। दोनों ही बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में 124 रनों की अहम साझेदारी निभाई। शुभमन गिल 65 गेंद में 50 रन बनाकर आउट हुए। लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर डेवोन कॉन्वे ने उनका कैच पकड़ा। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने तीन छक्का और एक चौका लगाने का काम किया।

गिल ने जड़ा अनोखा छक्का
अपनी इस पारी के दौरान शुभमन गिल ने मैट हेनरी के खिलाफ एक अपर-कट शॉट खेलकर छक्का लगाया। गिल के इस शॉट देखकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए। पिछले कुछ समय से बल्ले से लगातार फ्लॉप रहने वाले केएल राहुल की जगह शुभमन गिल को टीम में शामिल करने की बात सोशल मीडिया पर जोरों पर है। फैंस केएल की जगह गिल को भारतीय ओपनर के रूप में देखना चाहते हैं।

 
गिल-धवन की दमदार बल्लेबाजी
ईडन पार्क में वनडे सीरीज के पहले मैच में टॉस हारने के बावजूद भारत ने अच्छी शुरुआत की। शिखर धवन और शुभमन गिल ने एक बार फिर टीम के लिए शतकीय साझेदारी निभाने का काम किया। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 139 गेंदों में 124 रनों की साझेदारी की। गिल 50 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं कप्तान शिखर धवन ने 77 गेंदों में 72 रन बनाने का काम किया। टिम साउदी की गेंद पर फिन एलेन ने धवन का कैच पकड़ा। धवन ने अपनी पारी में 13 चौके लगाने का काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button