national

कांग्रेस की ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली में राहुल ने कही ये अहम बातें…पढ़ें

नई दिल्ली(realtimes) कांग्रेस की ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली को कांग्रेस नेता राहुल गांधी संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने मंहगाई से लेकर देश के मौजूदा हालात पर मोदी सरकार को जमकर घेरा। पढ़ें मुख्य बिंदु

मैं ईडी से नहीं डरता

राहुल गांधी ने कहा, मुझे ईडी ने 55 घंटे बिठाया। लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा, अगर आज हम नहीं खड़े हुए तो देश नहीं बचेगा। क्योंकि ये देश संविधान है। ये देश इस देश की जनता की आवाज है। यह देश इस देश की जनता का भविष्य है। यह देश दो उद्योगपतियों का नहीं है। 

उद्योगपतियों के लिए 24 घंटे काम करते हैं मोदी

देश में बेरोजगारी, देश में महंगाई और देश का पूरा का पूरा धन दो उद्योगपतियों के हाथ में है। ये दो उद्योगपति 24 घंटे नरेंद्र मोदी के लिए काम करते हैं। नरेंद्र मोदी भी इन दोनों उद्योगपतियों के लिए 24 घंटे काम करते हैं।  नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, लेकिन उन दो उद्योगपतियों के बिना नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं हाे सकते। 

देश को रोजगार दो उद्योगपति नहीं देते

राहुल गांधी ने कहा, मुझे यह कहते हुए अच्छा नहीं लग रहा है, लेकिन यह देश अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा। उन्होंने कहा, दो उद्योगपति देश को रोजगार नहीं दे पाएंगे। देश को रोजगार छोटे उद्यम देते हैं, किसान देते हैं। लेकिन मोदी सरकार ने इनकी कमर तोड़ दी है। 

राहुल गांधी का भाजपा पर करारा हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी रैली स्थल पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, भाजपा और आरएसएस के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं। लोगों को डराते हैं और नफरत पैदा करते हैं। 

देखें पूरा विडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button