मौसम डेटा स्रोत: रायपुर मौसम
national

BJP ने राज्यपाल से डीजीपी को’प्रजा संग्राम यात्रा’की अनुमति देने का निर्देश देने का आग्रह किया

हैदराबाद : तेलंगाना राज्य भाजपा (टीएसबीजेपी) ने मंगलवार शाम को राज्यपाल डॉ तमिलिसाई सुंदरराजन से अनुरोध किया कि वह पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पार्टी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार द्बारा की जा रही'प्रजा संग्राम यात्राके तीसरे चरण की अनुमति और सुरक्षा प्रदान करने का निर्देश दें।

राज्यपाल को सौंपे गए एक ज्ञापन में पार्टी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के.लक्ष्मण, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी के अरुणा और राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य जी विवेक वेंकट स्वामी के नेतृत्व में पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मंगलवार को जंगाव में टीआरएस पार्टी के विधायक और एमएलसी द्बारा यात्रा पर हमला करने की साजिश की जांच करने का अनुरोध किया। हैदराबाद में सोमवार को पुलिस और टीआरएस कार्यकर्ताओं द्बारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर क्रूर हमले की जांच का आग्रह करने के अलावा, प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से उन परिस्थितियों की जांच करने का भी अनुरोध किया, जिसके कारण यात्रा बाधित हुई और बंदी संजय कुमार, करीमनगर की अनुचित गिरफ्तारी हुई।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि भाजपा ने टीआरएस सरकार की जनविरोधी नीतियों को बेनकाब करने और उसके भ्रष्ट-निरंकुश-वंशवादी शासन के खिलाफ जनमत जुटाने के लिए यात्रा शुरू की और कहा कि यात्रा के दो चरण शांतिपूर्ण ढंग से चले, भले ही टीआरएस कैडर यात्रा पर हमला करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं को भड़काने की कोशिश की। दूसरे चरण के दौरान टीआरएस कार्यकर्ताओं ने गडवाल जिले में यात्रा पर हमला किया और यहां की पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button