VideoViral

‘हर घर तिरंगा’ थीम के लिए गुजरात के शख्स ने कार पर खर्च किये 2 लाख रुपये

‘हर घर तिरंगा’ थीम के लिए युवक ने खर्च किए 2 लाख रुपये, PM मोदी से मिलने की जताई इच्छा

Har Ghar Tiranga: भारत आजादी का 75 साल पूरे हर्षोल्लास (Independence Day 2022) से मना रहा है, इस आजादी के रंग में पूरा देश सराबोर है. चारों और उत्साह और उमंग का माहौल है. कश्मीर से कन्याकुमार तक ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga Campaign) अभियान की धूम है. आजादी के इस महापर्व पर प्रत्येक देशवासी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं, इसी क्रम में भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही इस पहल के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए गुजरात के एक शख्स ने जश्न-ए-आज़ादी का एक अनोखा तरीका अपनाया है. इस शख्स ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के चलते अपनी कार (Tricolour On Car) को तिरंगे की थीम में बदल लिया है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

गुजरात के इस शख्स पर देशभक्ति का ऐसा रंग चढ़ा है, जिसके बारे में जानकर आपका जोश और भी हाई हो जाएगा. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस शख्स का नाम सिद्धार्थ दोशी बताया जा रहा है, जो गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं. गुजरात से दिल्ली आए सिद्धार्थ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मिलने चाहते हैं.

बताया जा रहा है कि ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से प्रभावित होकर सिद्धार्थ ने अपनी कार पर दो लाख रुपये खर्च किए हैं. इसके लिए सिद्धार्थ कार चलाकर गुजरात से दिल्ली पहुंचे हैं. उन्होंने अपनी कार पर 2 लाख रुपये खर्च कर तिरंगा बनवाया है. सिद्धार्थ ने बताया कि, वो लोगों को अभियान के प्रति जागरूक कर रहे हैं.

अब सोशल मीडिया पर इस कार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ज्ञात हो कि आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) कार्यक्रम के तहत देश में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चल रहा है, जो 15 अगस्त तक चलेगा. बता दें कि इस अभियान के तहत मोदी सरकार ने देशवासियों से अपने घर पर तिरंगा फहराने का आह्वान किया है. 

* “”बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान

* ”ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- ‘स्वैग हो तो ऐसा’

* “VIDEO:नहीं देखा होगा ‘मियां बीवी’ का ऐसा प्यार, देखकर दिल हो जाएगा खुश

देखें वीडियो- आमिर खान ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button