VideoViral

बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान

बच्चे के पैर के नीचे आया विशालकाय कोबरा, देखिए दिल दहला देने वाला VIDEO

बच्चों पर कोई संकट आए तो एक मां क्या कर गुजरेगी इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. सोशल मीडिया पर भी इन दिनों ऐसी ही एक मां का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मां की फुर्ती को देखकर आप भी आंखें मलने पर मजबूर हो जाएंगे. पलक झपकाने जितनी तेजी से आगे बढ़कर इस मां ने अपने बेटे के जान बचा ली. फुर्ती के मामले में इस मां का मुकाबला था एक सांप से. सांप यूं भी दुनिया के सबसे फुर्तीले प्राणियों में से एक माना जाता है, लेकिन एक मां की तेजी के आगे सांप भी नाकाम साबित हुआ.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

खतरे से अनजान मासूम

घर के दरवाजे के बाहर क्या खतरा मंडरा रहा है मासूम इस बात से अनजान था. मां के साथ-साथ मासूम भी तेजी से घर से बाहर निकलने के लिए आगे बढ़ रहा था. वहीं सीढ़ी के नजदीक खतरनाक सांप रेंग रहा था. आरवीसीजे के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो को गौर से देखेंगे तो एक सांप सीढ़ी से सट कर रेंगता हुआ नजर आएगा. जमीन पर रेंगते हुए सांप की लंबाई का अंदाजा लगाना भी आसान है, लेकिन इस मासूम को नहीं पता था कि इसका अगला कदम उसे किसी मुश्किल की तरफ धकेल सकता है. वो तो अपनी मस्ती में आगे बढ़ रहा था. सीढ़ी से नीचे जैसे ही मासूम का पैर पड़ा. उससे बचते हुए गुस्साया सांप भी फन फैलाकर खड़ा हो गया.

मां ने दिखाई फुर्ती

बड़े से सांप को देखकर मां और बेटा दोनों डर गए. इसके बावजूद मां ने हिम्मत से काम लिया और ऐसी फुर्ती दिखाई कि फन फैलाया सांप भी अपने रास्ते जाने पर मजबूर हो गया. मां तेजी से सीढ़ी से नीचे उतरी. सांप के पास खड़े अपने बच्चे को गोदी में उठाया और उसे लेकर पीछे हो गई. इसके बाद सांप भी चुपचाप अपने रस्ते निकल गया. इस वीडियो के वायरल होन के बाद से लोग मां की हिम्मत और फुर्ती की तारीफ कर रहे हैं.

* “”शादी का मंडप बना अखाड़ा! देखते ही देखते भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral

* ”ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- ‘स्वैग हो तो ऐसा’

* “जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

देखें वीडियो- आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button