VideoViral

IAS ने शेयर की बेकरी शॉप की तस्वीर, जानिए क्यों हर कोई कर रहा इस दुकानदार की तारीफ?

IAS ने शेयर की बेकरी शॉप की तस्वीर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक हलवाई की दुकान 0-14 वर्ष की आयु के बीच के अनाथ (orphans) बच्चों को मुफ्त केक (Free Cake to Orphans) देती है. दुकान के मालिक के इस प्यारे ऑफर की सभी ने ऑनलाइन सराहना की है. केक काउंटर पर इस नोटिस के साथ मिठाई की दुकान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS officer Awanish Sharan) ने शेयर किया. इसे अबतक करीब 4 हजार लाइक्स और कई रीट्वीट मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रही तस्वीर में, केक काउंटर पर हिंदी में लिखे इन शब्दों के साथ एक नोटिस लटका हुआ है, जिसमें लिखा है, “मुफ्त! मुफ्त! मुफ्त! 0-14 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए केक मुफ्त है, जिनके माता या पिता नहीं हैं. ” काउंटर पर कई केक दिख रहे हैं और आप कांच के बक्से पर चिपका हुआ नोटिस भी देख सकते हैं. अवनीश शरण ने अगले ट्वीट में कहा कि तस्वीर कनक स्वीट्स (Kanak Sweets) की है जो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Devariya) में स्थित है.

अवनीश शरण ने इस कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर की, “दुकान के मालिक के लिए प्यार और सम्मान.” दुकान के मालिक के गर्मजोशी भरे हावभाव ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. सभी ने शख्स के इस तरह के हावभाव की सराहना की.

महाराष्‍ट्र : गणेशोत्‍सव पर लगे सभी प्रतिबंध हटे, बन रहीं 30 फुट से भी बड़ी मूर्तियां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button