VideoViral

Azadi Ka Amrit Mahotsav: तिरंगे के रंग में रंगा महाराष्ट्र का भाटसा बांध, देखें VIDEO

भाटसा बांध की लहरों में दिखी तिरंगे की झलक, देखें VIDEO

Azadi Ka Amrit Mahotsav: इस साल स्वतंत्रता दिवस देश भर में किसी उत्सव की तरह मनाया जा रहा है. पूरे देश में आजादी के जश्न को भव्य रूप देने की जोर शोर से तैयारी की जा रही है. सभी प्रमुख इमारतों और स्थानों को तिरंगे की रोशनी से बिल्कुल दुल्हन की तरह तैयार किया जा रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर भाटसा डैम का एक बेहद  खूबसूरत वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महाराष्ट्र का ये डैम तिरंगे की रोशनी सजाया गया है, जो सभी को आकर्षित कर रहा है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

तिरंगे के रंग में रंगा महाराष्ट्र का भाटसा डैम 

देश अपनी आजादी के 75 साल पूरे करने जा रहा है. सभी आजादी का जश्न मनाने के लिए तैयार है. देश के कोने-कोने में सभी प्रमुख इमारतों को तिरंगे की रोशनी से सजाया जा रहा है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के भाटसा डैम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले मुंबई और आसपास के इलाकों में पानी की आपूर्ति करने वाले भाटसा बांध को तिरंगे की रोशनी से सजाया गया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डैम का पानी तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है. वीडियो के बैकग्राउंड में वंदे मातरम गाना बज रहा है और देश के तिरंगे के रंग में रंगा हुआ ये पानी बेहद खूबसूरत लग रहा है, जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस खूबसूरत हुए वीडियो को शेयर किया गया है, जो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. बता दें कि भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार ने 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस 2022 पर देश की ऐतिहासिक इमारतों को तिरंगे की रोशनी से रोशन करने का फैसला किया है. समारोह के हिस्से के रूप में कुल 150 स्मारकों को तिरंगे की थीम में प्रेजेंट किया जाएगा. कुछ स्मारकों को पहले ही रोशन किया जा चुका है.

 

* “”शादी का मंडप बना अखाड़ा! देखते ही देखते भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral

* ”जरा सी चूक और देखते ही देखते धरती में समा गया बाइक सवार शख्स!, देखें VIDEO

* “टॉयलेट के पॉट के अंदर से निकल आया खतरनाक सांप, देखकर हालत हो जाएगी खराब!

देखें वीडियो- नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button