VideoViral

फोन को देखकर छीनने लगा ‘नन्हा बंदर’, अधिकारी ने कहा- आजकल के बच्चे फोन के लिए पागल हैं

Smartphones के कई फायदे हैं तो कई नुकसान भी हैं. एक ओर तो स्मार्टफोन हमारी ज़िंदगी को आसान और बेहतरीन बना रहा है, वहीं नई पीढ़ी को दुनियादारी से दूर भी कर रहा है. आज के समय में बड़े तो बड़े, छोटे बच्चे भी मोबाइल का आनंद बड़े ,शौक से उठा रहे हैं. अगर बच्चों को मोबाइल ना मिले तो घर में कोहराम मचा देते हैं. हकीकत ये है कि नई जेनरेशन ने मोबाइल को ही अपनी दुनया मान लिया है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि बंदर का एक बच्चा एक शख्स से मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो में उसकी मां बार-बार उसे मोबाइल से दूर रहने को कहती है, मगर वो नहीं मान रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद भारतीय वन अधिकारी सुशांत नंदा ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चा मोबाइल के लिए पगलाया जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि बिना मोबाइल के उसकी ज़िंदगी नहीं चलने वाली है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- वाकई में आज की जेनरेशन का यही हाल है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 20 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर हज़ार से ज्यादा लाइक्स हैं. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हम आज के समय में खुद को रोक नहीं सकते हैं तो बच्चों को क्या रोकेंगे? वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ये सच्चाई है. इंसान तो इंसान, जानवर भी मोबाइल के बिना दूर नहीं रह सकते हैं.

VIDEO: नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button