VideoViral

VIDEO: सिनेमा टिकट नहीं मिली क्योंकि बांग्लादेशी नागरिक ने लुंगी पहन रखी थी,  मल्टीप्लैक्स ने दी सफाई

समन अली सरकार ने बाद में फिल्म के स्टार के साथ “पोरन” फिल्म का आनंद उठाया.

बांग्लादेश में स्टार सिनेप्लेक्स को मल्टीप्लेक्स चेन चलाने के लिए जाना जाता है. पिछले दिनों इसे एक स्पष्टीकरण जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा था. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में एक एक बुजुर्ग व्यक्ति ने दावा किया कि उसे मल्टीप्लेक्स में टिकट नहीं दी गई क्योंकि उसने लुंगी पहन रखी थी. बुधवार को सामने आया यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान समन अली सरकार के रूप में हुई है. ढाका ट्रिब्यून के अनुसार वे “पोरन” फिल्म देखने के लिए ढाका की सोनी स्क्वायर में स्थित स्टार सिनेप्लेक्स थियेटर में गए थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दी गई.   

यह भी पढ़ें

सिनेप्लेक्स ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर स्पष्ट किया कि वह किसी भी चीज के आधार पर ग्राहकों के साथ भेदभाव नहीं करता है.  

“हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि स्टार सिनेप्लेक्स किसी भी चीज़ के आधार पर ग्राहकों के साथ भेदभाव नहीं करता है, कम से कम एक व्यक्ति की पोशाक के आधार पर. हमारे संगठन में ऐसी कोई नीतियां मौजूद नहीं हैं जो किसी व्यक्ति को टिकट खरीदने के अधिकार से वंचित कर दें क्योंकि वे लुंगी पहनना पसंद करते हैं.” स्टार सिनेप्लेक्स ने फेसबुक पोस्ट में कहा.  मल्टीप्लेक्स प्रबंधन ने कहा कि,” हम इस बात पर जोर देना चाहते हैं कि हमारे सिनेमा हॉल में अपनी पसंदीदा फिल्मों का अनुभव करने के लिए हर किसी का स्वागत है.”

इसने आगे कहा, “सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित की जा रही घटना एक दुर्भाग्यपूर्ण गलतफहमी का नतीजा है. हम इस तरह की घटना को देखकर काफी स्तब्ध हैं और इसे हमारे ध्यान में लाने के लिए संबंधित पक्षों के आभारी हैं.”

सिनेमा हॉल ने बाद में समन अली सरकार और उनके परिवार को उसी मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया और तस्वीरें अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कीं. “पोरन” फिल्म के एक स्टार सरीफुल रज़ भी समन अली सरकार और उनके परिवार के साथ थिएटर गए और उनके साथ फिल्म देखी.

ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना गया कि थिएटर के कर्मचारियों ने उसे टिकट बेचने से मना कर दिया क्योंकि उसने लुंगी पहन रखी थी. जैसे ही वीडियो लोकप्रिय हुआ, कई लोग विरोध में लुंगी पहनकर सिनेमाघरों में गए.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button