VideoViral

ताशकंद में गूंजा ‘बोल राधा बोल’, विदेश मंत्री जयशंकर ने शेयर किया उज्बेकिस्तान के कलाकारों का VIDEO

ताशकंद में लोग गा रहे बोल राधा बोल, विदेश मंत्री जयशंकर ने बताया भारत के लिए क्यों खास है उज्बेकिस्तान

Uzbekistan Artist Sang Bollywood Song: भारतीय संस्कृति (Indian Culture) का पूरी दुनिया में बोलबाला है. दुनियाभर में लोग भारतीय संस्कृति का सम्मान करते हैं, ऐसी कई झलकियां सोशल मीडिया (Social Media) पर देखने को मिलती रहती हैं. कोई यहां के रंग में रंगा है, तो कोई यहां की भाषा में घुलना चाहता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट की दुनिया में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखने के बाद हर एक भारतीय को गर्व महसूस हो रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो (Viral Video) उज्बेकिस्तान के कलाकारों का है, जो बॉलीवुड (uzbekistan artist sang bollywood song) का एक लोकप्रिय गीत गाते हुए हर किसी का दिल जीत रहे हैं. इस वीडियो को विदेश मंत्री (Foreign Minister S Jaishankar Tweet) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

दरअसल, हाल ही में उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) की राजधानी ताशकंद में शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के विदेश मंत्रियों की परिषद की बैठक हुई थी, जिसमें हिस्सा लेने पहुंचे भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर (Dr. S. Jaishankar) ने एक वीडियो पोस्ट (Viral Video) किया है, जिसमें स्थानीय कलाकार राजकपूर की फिल्म संगम का गाना गाते दिख रहे हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि उज्बेकिस्तान के कलाकार ‘संगम’ फिल्म का मशहूर गीत ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) गा रहे हैं. 45 सेकंड का यह वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर (S Jaishankar) ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter) से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मध्य एशिया हमारा विस्तारित पड़ोस क्यों है…ताशकंद में इसका एक और उदाहरण.’ यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि यह वीडियो 30 जुलाई को शेयर किया गया, जिस पर अब तक 2.40 लाख से अधिक व्यूज़ आ चुके हैं. वहीं, 12 हजार से अधिक यूजर्स ने वीडियो (trending Video) को लाइक भी किया है.

* “”क्लास रूम में नहीं खेतों में ये छात्राएं पढ़ रही हैं एग्रीकल्चर का पाठ, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल

* ”क्या होता है पैसे का पैसे की लगा दूं ढेरी’, इस कार वाले का ‘अजब गजब’ शौक कर देगा हैरान

* “तबले पर ‘शिव तांडव’! 14 लोगों ने एक साथ दी अनोखी प्रस्तुति, Viral हो रहा Video

देखें वीडियो- ‘ये कला की स्वतंत्रता’ : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोली जान्हवी कपूर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button