VideoViral

IAS ने शेयर की ट्रेन के शौचालच की फोटो, पूछा- ये ‘मग’ कब मुक्त होगा ‘ज़ंजीर’ से ? जवाब देख लोटपोट हो जाएंगे

IAS ने शेयर की ट्रेन के शौचालच की फोटो, पूछा- ये ‘मग’ कब मुक्त होगा ‘ज़ंजीर’ से ?

इंटरनेट वो जगह है, जहां कब क्या वायरल हो जाए और कब क्या देखने को मिल जाए, इस बात का अंदाज़ा तो कोई भी नहीं लगा सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर हर कोई एक्टिव रहता है. फिर चाहे वो फिल्म स्टार हों या फिर कोई नेता, कोई स्टूडेंट हो या फिर कोई सरकारी अधिकारी. हर कोई इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है. इन दिनों आईएएस और आईपीएस भी बहुत सी मजेदार और प्रेरणादायक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो कि एक ट्रेन के शौचालय (Train Toilet) की है.

यह भी पढ़ें

इस फोटो को आईएएस अधिकारी ने शेयर किया है और फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने एक मजेदार सा सवाल भी पूछा है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. और लोग भी खूब मज़े लेकर उनके सवाल का जवाब दे रहे हैं. इस फोटो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) ने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- पता नहीं यह ‘मग’ कब मुक्त होगा ‘ज़ंजीर’ से.

देखेंं Photo:

ये फोटो ट्रेन के शौचालय की है. जिसमें नल से एक जंजीर बंधी है, जिसमें मग बंधा हुआ है. आपमें से ज्यादातर लोगों ने ट्रेन के शौचालय में ऐसा जरूर देखा होगा. फोटो पर अबतक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने भी मज़े लेने शुरु कर दिए. आईएफएस परवीन कांस्वा ने कमेंट में लिखा- मुक्त होगा तो ग़ायब भी हो ही जाएगा. दूसरे यूजर ने लिखा- जंजीर न होता तो मग चोरी हो गया होता.

कुत्ते का सीढ़ियां चढ़ने का ये तरीका देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button