VideoViral

पति संग घूमने गई थी महिला, अचानक गायब हो गई, खोजने में 1 करोड़ लगे, बाद में बॉयफ्रेंड संग मिली

इस देश में कई ऐसे लोग होते हैं, जिनकी कहानी काफी रोचक और हैरान कर देने वाली होती है. अब इसी खबर को ही ले लीजिए. विशाखापट्टनम में महिला अपने पति के साथ शादी की सालगिरह मनाने बीच जाती है, अचानक नजर नहीं आती. आशंका उसके डूबने की थी. इस कारण पति परेशान हो गया. नौसेना, मरीन पुलिस, गोताखोरों और मछुआरों की मदद से वो अपनी पत्नी को खोजने में लग जाता है. इस चक्कर में करीब 1 करोड़ रुपये का खर्च भी आ जाता है, मगर कहानी में एक ट्विस्ट है. दरअसल, वो महिला अब नेल्लोर में अपने प्रेमी के साथ मिली है.

यह भी पढ़ें

ट्वीट देखें

हमारे सहयोगी उमा सुधीर की जानकारी के अनुसार, इस महिला का नाम साई प्रिया है और पति का नाम श्रीनिवास है. दोनों अपनी शादी की सालगिरह मनाने गए थे, मगर पति के साथ जलजला वाला धोखा हुआ. बीच से ही पत्नी अचानक गायब हो गई. इसके बाद प्रिया के पति श्रीनिवास ने उसकी तलाशी के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और घरवालों को सूचना दी. साई प्रिया को खोजने के लिए पुलिस ने नेवी के तटरक्षक बलों की मदद ली और गोताखोरों की मदद से समुद्र के अंदर तलाशी ली गई. इतना ही नहीं लापता लड़की के लिए नौसेना के हेलिकॉप्टर और दो तट रक्षक जहाजों का भी इस्तेमाल किया गया. इस चक्कर में 1 करोड़ खर्च भी हो गए.

ट्वीट देखें

कहानी त्रिकोणीय शृंखला की तरह हो गई. पति, पत्नी और वो. ऐसे में सवाल उठता है कि वो कौन है? तो हम बताते हैं कि वो (लड़की का प्यार) का नाम रवि है. रवि और साई प्रिया दोनों श्रीनिवास के आवास से दूर रह चले गए. मगर धरा गए.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- 1 करोड़ रुपये का नुकसान करवाकर भी पकड़ी गई, गलत हुआ. दूसरे ने कहा- पति को सलाम.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button