VideoViral

शख्स ने जबरदस्त डांस से काट दिए धर्राटे, ट्राई करने में छूट जाएंगे पसीने!

Video में शख्स कर रहा है धमाकेदार डांस

Wedding Dance Viral Video: सोशल मीडिया (social media) पर यूं तो डांस (video of dance goes viral) के एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट (internet) पर ज्यादातर लोग शादी फंक्शन (wedding functions) से डांस वीडियोज (watch dance videos) देखना पसंद करते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ अलग ही ‘जादू’ बिखेर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो (dance videos) इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो में एक लड़के को जबरदस्त डांस (Dance) करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो पर से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

यूं तो शादी फंक्शन (wedding functions) में अक्सर लोगों को अजीबोगरीब डांस करते देखा जाता है, लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं, जो सीधे दिल पर दस्तक देते हैं. अब हाल ही में वायरल इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें एक शख्स कमाल का जोरदार डांस करता नजर आ रहा है. डांस ऐसा की अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा दे. वीडियो देख चुके यूजर्स डांस कर रहे शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही सेकंड के इस वीडियो को इंटरनेट पर यूजर्स की खूब अटेंशन मिल रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘एक व्यक्ति जो एक खुशहाल जीवन जीता है, क्योंकि वह क्रिप्टो और एनएफटी (NFT) से नहीं मिला.’ इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वीडियो के कैप्शन को शेयर बाजार से मजाक में जोड़ा गया है. वहीं कैप्शन को पढ़ने के बाद लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 4.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं वीडियो पर कमेंट्स का सिलसिला जारी है.

* “”कुछ लोग क्यों हार मान जाते हैं, इस Zomato Boy के Video ने लोगों में भर दी हिम्मत

* ‘Video:’ये नहीं देखा तो क्या देखा’ धोती कुर्ते वाले इस ग्रुप ने मचा दिया धमाल

* “स्कूटी पर गद्दा बिछाकर लेट गया शख्स, खुद को ‘शक्तिमान’ समझ सड़क पर दौड़ाई गाड़ी

देखें वीडियो- विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button