VideoViral

पुलिस पेट्रोलिंग कार के नीचे फंसा एक मगरमच्छ, पुलिस ने शेयर की तस्वीर

Trending Crocodile Picture: सड़कों पर सरपट दौड़ते वाहनों (Vehicles) की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए स्पीड ब्रेकर (Speed Breaker) बने हुए हैं, लेकिन अगर इन्हीं स्पीड ब्रेकर की जगह अगर कोई जंगली जानवर ले ले, तो क्या होगा. हाल ही में एक ऐसी ही डरावनी और चौंकाने वाली घटना अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) शहर से सामने आई है, जिसको जानने के बाद एक मिनट के लिए आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल, फ्लोरिडा पुलिस (Florida Police) की गाड़ी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ, जब उनकी पेट्रोल गाड़ी  (Florida Police) के नीचे एक मगरमच्छ (Crocodile) आ फंसा और गाड़ी के आगे बढ़ने में बाधा बन गया. 

यह भी पढ़ें

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया पर लीसबर्ग पुलिस ने ट्वीट कर घटना के बारे में जानकारी दी है. लीसबर्ग पुलिस विभाग ने एक मगरमच्छ की फोटो शेयर की, जिसमें वो गश्ती क्रूजर (Petrol Cruise) के नीचे फंसा नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि स्पीड ब्रेकर पर कार को जैसा ही रोका गया, तो उसमें एक घड़ियाल (मगरमच्छ) फंस गया, जिसे देखने के बाद पुलिस और लोगों के होश उड़ गए. अपने ट्वीट में फ्लोरिडा पुलिस ने कहा, ‘ठीक है हम इसे हर दिन नहीं देखते हैं। इस घड़ियाल को हटाने में मदद करें. हालांकि घड़ियाल को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. कोई भारी हानि नहीं हुई है.

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं जब फ्लोरिडा (Florida) में ऐसा कुछ देखने को मिला हो, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियोज (Viral Video) देखने को मिले हैं, जो इस बात को बयां करते हैं. हाल ही में एक गोल्फर का शॉट लेते वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसके पीछे से एक मगरमच्छ (Crocodile) आते दिखाई दे रहा था.

* “”पहाड़ों के बीच झील के ऊपर फटा बादल, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

* ‘नहीं देखा होगा ‘शमशेरा’ के गाने पर ऐसा शानदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

* “एंग्री बर्ड नहीं…यह है एंग्री क्रो, इस तरह लोगों पर कर रहा है अटैक, देखें VIDEO

देखें वीडियो- जिम सेशन के बाद कैमरे में कैद हुईं मलाइका अरोड़ा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button