State

राष्ट्रपति चुनाव के मतदान को लेकर भाजपा की मॉक ड्रिल

शिवप्रकाश भी शामिल हुए

रायपुर(realtimes) भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश का प्रदेश महामंत्री की बैठक, सोशल मीडिया, सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ , प्रशिक्षण वर्ग,आंदोलनात्मक टोली व मोर्चा जनजाति समाज के पदाधिकारियों को मार्गदर्शन दिया। उन्होंने विधायक दल की राष्ट्रपति चुनाव को लेकर आयोजित माॅकडील बैठक में शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि जनजातीय समाज की आवाज श्रीमती दौपती मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बधाई के पात्र हैं। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व  मुख्यमंत्री  डाॅ. रमन सिंह ने कहा कि यह सुखद अवसर है कि जनजातीय समाज की प्रतिनिधि के तौर पर समाज की गौरव श्रीमती दौपती मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है।वह निश्चित ही विजयश्री को हासिल करेंगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की भूमिका को एकता के साथ एक मंच में लाने की आवश्यकता है। सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के समायोजन से हम बेहतर परिणाम की ओर अग्रसर होंगे। हमें सभी के कार्यों को विस्तार देने से हम अधिक जनमानस तक पहुंच सकते हैं। उन्होंने कहा कि सबके एकत्रीकरण से हम और मजबूत होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा ही प्रदेश की हर मोर्चे पर विफल कांग्रेस सरकार के खिलाफ हम अपना आंदोलन और प्रखरता से चलाएंगे। हम बिजली बिल, बिजली कटौती और खाद की कमी को लेकर प्रदेश की सभी मंडलों में प्रदर्शन करेंगे। हमारे पास हर मोर्चे-प्रकोष्ठ की कार्य योजना को लेकर और अधिक गति देने की जरुरत है। इस दिशा में हम और मजबूत योजना जल्द बनाएंगे।

ये रहे उपस्थित 

बैठकों में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल,पूर्व मंत्री ननकी राम कंवर,पुन्नूलाल मोहले,बृजमोहन अग्रवाल,अजय चंद्राकर,शिवरतन शर्मा, कृष्णमूर्ति बांधी और प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल,भूपेंद्र सवन्नी,किरण देव, पूर्व मंत्री केदार कश्यप,विधायक विद्यारतन भसीन, सौरभ सिंह, डमरूधर पुजारी,रजनीश सिंह, श्रीमती रंजना साहू व सोशल मीडिया प्रभारी दीपक म्हसके,आरटीआई सेल संयोजक डॉ.विजय शंकर मिश्रा,युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित साहू सहित पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button