VideoViral

श्रीलंका के राष्ट्रपति महल में विरोध प्रदर्शन के बीच महिला ने जमकर कराया फोटोशूट, लोग बोले- नया टूरिस्ट प्लेस

श्रीलंका के राष्ट्रपति महल में विरोध प्रदर्शन के बीच महिला ने जमकर कराया फोटोशूट

श्रीलंका (Sri Lanka) 70 वर्षों में भोजन और ईंधन की भारी कमी, विस्तारित ब्लैकआउट और बढ़ती कीमतों के साथ अपने सबसे खराब आर्थिक संकट (economic crisis) का सामना कर रहा है. राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे (President Gotabaya Rajapaksa) मालदीव (Maldives) भाग गए हैं और प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे (Prime Minister Ranil Wickremesinghe) ने आपातकाल लगा दिया है. पूरे द्वीप राष्ट्र में व्यापक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, और राष्ट्रपति के महल (Presidential palace) को भी नहीं बख्शा गया है. कई प्रदर्शनकारी सरकारी भवन में घुस गए और उन्हें स्विमिंग पूल में या कमरों पर कब्जा करते हुए देखा गया.

यह भी पढ़ें

इन सबके बीच मदुहांसी हसिंथारा (Maduhansi Hasinthara) नाम की एक महिला ने कोलंबो (Colombo) में राष्ट्रपति के आवास का दौरा करने का फैसला किया और कुछ तस्वीरें क्लिक कीं. विरोध के बावजूद, तस्वीरें ऐसी लग रही हैं जैसे हसिंथारा ने एक पर्यटक की तरह राष्ट्रपति भवन का दौरा किया हो.

इन तस्वीरों को महिला ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर 12 जुलाई को शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कैप्शन में लिखा है, “राष्ट्रपति भवन, कोलंबो में.”

देखें Photos:

फेसबुक पर उनके द्वारा पोस्ट की गई 26 तस्वीरों में हसिंथारा बिस्तर पर, कुर्सियों और सोफे पर, एक कार के बगल में और लॉन में फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स ने सोचा कि यह अनुचित था और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में महिला का मज़ाक उड़ाया, यह सोचकर कि वह देश के संकट के बीच खुद को कैसे दिखाना चाहती है.

एक यूजर ने लिखा, ‘आपको श्रीलंका का नया राष्ट्रपति बनना चाहिए. दूसरे ने लिखा, “श्रीलंका में नया पर्यटन स्थल.” तीसरे यूजर ने लिखा, “अपने देश का मजाक बना रही हैं.”

पोस्ट को 20 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले हैं. फेसबुक पर 8 हजार से ज्यादा यूजर्स ने पोस्ट को री-शेयर किया है.

क्रमिक सरकारों के कुप्रबंधन के कारण श्रीलंका आर्थिक संकट में डूब गया. देश का पर्यटन क्षेत्र – अर्थव्यवस्था के लिए सबसे बड़े राजस्व जनरेटर में से एक – कोलंबो में 2019 के सीरियल बम विस्फोटों से बुरी तरह प्रभावित हुआ था. कोविड महामारी ने स्थिति को और खराब कर दिया.

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर- ‘ये मेरा पहला इंस्पिरेशनल रोल’, संजय और वाणी ने भी बताए अपने अनुभव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button