VideoViral

मॉल में 50% डिस्काउंट पर मिल रहा था सामान, आधी रात को उमड़ी भीड़, चीटियों की तरह लाइन में खड़े दिखे लोग

मॉल में 50% डिस्काउंट पर मिल रहा था सामान, आधी रात को उमड़ी भीड़

क्या कभी आपने किसी मॉल में इतनी भीड़ देखी है ? जिसे देखने के बाद आप ये सोचने लग जाएं कि आखिर ये भीड़ आई कहां से या फिर ये सोचेंगे कि क्या ये मॉल आज के बाद दोबारा कभी नहीं खुलेगा. क्योंकि सोशल मीडिया पर एक मॉल का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. केरल (Kerala) के लुलु मॉल (Lulu Mall) ने जब अपने ग्राहकों से मिड नाइट सेल (midnight sale) के दौरान आधी कीमत में सामान खरीदने का ऑफर दिया, तो उन्हें इस बात का अनुमान नहीं था कि उनके आउटलेट में इतनी बड़ी संख्या में लोग पहुंचेगे. 50 प्रतिशत की विशेष छूट का लाभ उठाने के लिए हजारों खरीदारों मॉल पहुंचे, जिसके एक वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए. मॉल 6 जुलाई की रात 11:59 बजे से 7 जुलाई की सुबह तक जनता के लिए खुला था.

मॉल के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) और कोच्चि (Kochi) आउटलेट्स से हैरान कर देने वाला फुटेज सामने आया, जिसमें हजारों लोग या तो सबसे अच्छे डील पाने के लिए हाथ-पांव मार रहे थे या कभी न खत्म होने वाली लाइनों में अपना नंबर आने का इंतजार कर रहे थे. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में मॉल के कर्मचारी उन्मादी भीड़ को नियंत्रित करने में असमर्थ दिखाई दे रहे हैं. दुकानदारों के प्रवेश करते ही उन्हें धक्का देकर किनारे कर दिया गया.

देखें Video:

एक अन्य वीडियो में दिखाया गया है कि धीमी गति से चलने वाले दुकानदार मॉल की सीढ़ियों के हर इंच पर कब्जा कर लेते हैं. एक ट्विटर यूजर ने भीड़ की तुलना विमुद्रीकरण की अराजकता से की, जबकि दूसरे ने बेंगलुरु में Ikea के लॉन्च के लिए. उन्होंने कहा, “यह पागल भीड़ है या स्टोर सब कुछ मुफ्त में दे रहे हैं? ऐसा ही कुछ B’lore IKEA के उद्घाटन के दिन हुआ,”

आइकिया लॉन्च के दौरान करीब 3 घंटे तक लोगों को लाइन में लगना पड़ा और सुरक्षाकर्मियों के लिए भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया. शनिवार शाम 6 बजे तक लोगों की भीड़ इतनी अधिक थी कि स्टोर को ट्विटर पर इसकी घोषणा करनी पड़ी.

Video: महाराष्ट्र में एक व्यक्ति को बचाने के लिए दो पुलिस कर्मियों ने अपनी जान दांव पर लगाई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button