VideoViral

बच्चे के कहने पर मां ने खाना बनाते हुए गाया ‘मेरे नैना सावन भादो…’, वायरल हुआ Video, सुरीली आवाज़ के दीवाने हुए लोग

बच्चे के कहने पर मां ने खाना बनाते हुए गाया ‘मेरे नैना सावन भादो…’

अपने बच्चे के समझाने पर, एक माँ ने अपने घर पर खाना बनाते समय 1970 के दशक का गाना “मेरे नैना सावन भादों” गाया. रोमांटिक गाने की महिला का वीडियो अब वायरल हो रहा है और लोगों को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें

क्लिप में, महिला आटा गूंथती दिखाई दे रही है और बच्चा माँ से कह रह है, “मम्मी, प्लीज एक गाना गाओ. मुझे आपकी आवाज बहुत पसंद है. इसलिए मैं…” लेकिन मां कहती हैं कि उन्होंने पहले भी गाया था. बच्चा उसे यह कहते हुए मना लेता है कि उसे गाए काफी समय हो गया है और मां जवाब देती है कि बच्चे ने इसे कई बार सुना है. बच्चा आगे जोर देता है और अंत में महिला यह कहते हुए सहमत हो जाती है कि यह आखिरी है. खाना बनाते समय महिला मधुर स्वर में गाना शुरू कर देती है. श्रोताओं का पूरा ध्यान आकर्षित करते हुए महिला सहजता से गाना गाती है.

देखें Video:

इस क्लिप को फेसबुक पर 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बहुत खूबसूरत आवाज. उसने इतना अच्छा गाया. अगर वह पेशेवर प्रशिक्षण प्राप्त कर सकती है तो वह एक पार्श्व गायिका हो सकती है. भगवान भला करे.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “बहुत ही मधुर आवाज और सहज गायन.”

बता दें कि महबूबा फिल्म का ये गाना लता मंगेशकर ने गाया था और गीतकार आनंद बख्शी थे. 1976 की फिल्म में राजेश खन्ना और हेमा मालिनी ने अभिनय किया था.

घायलों को इलाज मुहैया कराने की कवायद तेज, बालटाल हॉस्पिटल में भर्ती कराए जा रहे तीर्थ यात्री

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button