national

Kamal Nath : भाजपा की सरकार में समाज का हर वर्ग परेशान

कटनी | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में समाज का हर वर्ग परेशान है।श्री कमलनाथ ने यह आरोप यहां पत्रकारों से चर्चा में लगाया। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश बेरोजगारी में नंबर वन है। महिलाओं पर अत्याचार के मामले में नंबर वन है। आज हर वर्ग परेशान है, नौजवान भटक रहे हैं, व्यापारी परेशान है, बिना पैसे लिए कोई काम नहीं हो रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमारी सरकार 15 वर्ष बाद आई थी, हमें सिर्फ 15 महीने मिले थे। हमने 100रुपए में 100यूनिट बिजली दी, पेंशन बढ़ाई, मिलावट माफिया के खिलाफ प्रभावशाली कार्रवाई की थी। 15 महीने की सरकार में ढाई महीने आचार संहिता लगी रही थी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में निवेश नहीं आ रहा। उन्होंने प्रदेश को एक नई पहचान दी थी।

इसके बाद राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने पत्रकारों से कहा कि वे सबको आश्वस्त करना चाहते हैं कि कांग्रेस सभी वर्ग के साथ खड़ी है, चाहे वह पत्रकार हो या सभ्य समाज हो। आज एक नई युवा कांग्रेस उभर रही है, जो वर्ष 2023 में विधानसभा चुनाव में श्री कमलनाथ के नेतृत्व में बिगुल बजाएगी। श्री कमलनाथ आज कटनी में महापौर प्रत्याशी श्रेहा खंडेलवाल के पक्ष में शहर में रोड शो करने आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button