State

प्रदेश भाजपा के सभी पदाधिकारी जुटेंगे 11 को दुर्ग में, बनेगी बूथाें काे और मजबूत करने की  योजना

रायपुर(realtimes) प्रदेश भाजपा संगठन पहले से मिशन 2023 काे लेकर बूथाें काे मजबूत करने की दिशा में काम कर रहा है। अब भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति में चुनावी राज्यों को अपने बूथों को ज्यादा से ज्यादा मजबूत करने के निर्देश मिले हैं। ऐसे में अब इस निर्देश के बाद प्रदेश भाजपा संगठन ने दुर्ग में 11 जुलाई को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक रखी है, इसमें राष्ट्रीय कार्यसमिति में तीन माह के लिए बनी योजनाओं की जानकारी रखने के साथ बूथों को मजबूत करने की योजना पर चर्चा होगी।

तेलंगाना में अगले साल होने वाले चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपनी दो दिनों की राष्ट्रीय कार्यसमिति हैदराबाद में की। इसी के साथ कार्यसमिति से पहले सभी कार्यसमिति के सभी सदस्यों को तेलंगाना की विधानसभाओं में 48 घंटे बिताने का टॉस्क भी दिया। छत्तीसगढ़ के भी आधा दर्जन नेताओं ने हैदराबाद की विधानसभाओं में अपना समय दिया।

प्रदेश संगठन के कामों की दी जानकारी

कार्यसमिति में छत्तीसगढ़ में अगले साल वाले चुनाव को लेकर तो अलग से चर्चा नहीं हुई, लेकिन राज्यों ने जो अपनी तरफ से जानकारी दी, उसमें छत्तीसगढ़ की तरफ से बताया गया कि किस तरह से यहां पर प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन हो रहे हैं और किस तरह से मिशन 2023 को लेकर अभी से काम किया जा रहा है। इसी के साथ बूथों के संदर्भ में बताया गया कि इनको मजबूत करने के लिए सभी नेता लगातार बूथों का दौरा भी कर रहे हैं। कार्यसमिति में छत्तीसगढ़ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, कार्यसमिति के सदस्य सरोज पांडेय, अरूण साव, लता उसेंडी और अजय चंद्राकर शामिल हुए। इसी के साथ प्रदेश के संगठन प्रभारी शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी भी शामिल हुईं।

दुर्ग में जुटेंगे सभी नेता

राष्ट्रीय कार्यसमिति में जो कुछ हुआ है, उसकी जानकारी देने के लिए प्रदेश के पदाधिकारियों की बड़ी बैठक 11 जुलाई को दुर्ग में रखी गई है। इस बैठक में सभी पदाधिकारियों के साथ जिला और संभागों के प्रभारी, जिला अध्यक्ष, मोर्चा और प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी शामिल होंगे। बैठक में राष्ट्रीय नेतृत्व से जो भी निर्देश मिले हैं उसकी जानकारी साझा की जाएगी और उस पर सभी जिलों में अमल करने के निर्देश दिए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button