VideoViral

रेस्टोरेंट में आकर बैठे थे कुछ बेघर बच्चे, देखते ही डांटकर भगाने लगा वेटर, वायरल Video ने मचाया हंगामा

रेस्टोरेंट में आकर बैठे थे कुछ बेघर बच्चे, देखते ही डांटकर भगाने लगा वेटर

एक वेटर द्वारा बेघर बच्चों को उनके भोजन के लिए भुगतान करने के बावजूद एक रेस्तरां से बाहर निकलने के लिए कहने के एक वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है. वीडियो को सबसे पहले ट्विटर यूजर हतिंदर सिंह ने शेयर किया था. इसे बाद में कावेरी ने अपने अकाउंट पर रीट्वीट किया. वीडियो आपका दिल तोड़ देगा क्योंकि वीडियो में छोटे बच्चों को रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है जो बहुत परेशान दिख रहे हैं. वायरल क्लिप ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. लोगों ने सवाल उठाया कि वेटर को इन बच्चों को भोजन के लिए भुगतान करने के बावजूद जाने के लिए क्यों कहना पड़ा.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे वीडियो में, एक फास्ट-फूड रेस्तरां में एक वेटर को वहां बैठे बच्चों के पास जाते और उन्हें डांटते हुए देखा जा सकता है. वे फ़ूड जॉइंट के अंदर एक टेबल पर बैठे थे और जैसे ही उन्हें जाने के लिए कहा गया, उनके चेहरों पर उदासी साफ झलक रही थी. यह वीडियो कहां का है, इसका पता नहीं चल सका है.

देखें Video:

वीडियो कैप्शन में लिखा है, “जगह के बारे में नहीं पता, लेकिन अगर इन बच्चों ने भुगतान किया है तो उन्हें अंदर बैठने दिया जाना चाहिए. लेकिन जिस तरह से वेटर उन्हें बाहर धकेल रहा है और बच्चे एक-दूसरे को देख रहे हैं, हम एक शख्स की वित्तीय स्थिति देखते हैं और तय करते हैं कि कितना सम्मान देना है. ”

वीडियो ने इंटरनेट को पूरी तरह से नाराज़ कर दिया. जबकि इंटरनेट के एक वर्ग ने यह जानने की मांग की कि घटना कहां हुई, अन्य लोगों ने मांग की, कि शख्स के इतना असंवेदनशील होने के लिए कार्रवाई की जानी चाहिए.

एकनाथ शिंदे के साथ जितने विधायक सब शिवसैनिक – श्रीकांत शिंदे

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button