State

खास खबर: भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति में छत्तीसगढ़ के मिशन 2023 पर भी हाेगा मंथन

रायपुर(realtimes) छत्तीसगढ़ में अगले साल विधानसभा के चुनाव हाेने हैं। इसकाे लेकर भाजपा ने मिशन 2023 पर काम करना प्रारंभ किया है। लगातार इसकाे लेकर रणनीति बन रही है। अब भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति दो जुलाई को हैदराबाद में रखी गई है। इसमें छत्तीसगढ़ के मिशन 2023 पर भी मंथन हाेगा। इसी के साथ इसमें तीन माह के लिए तय कार्ययोजना पर किस राज्य ने क्या-क्या काम किए हैं जहां उसकी समीक्षा होगी, वहीं आने वाले तीन माह के लिए कार्ययोजना तय होगी। प्रदेश से कार्यसमिति में शामिल हाेने आठ नेता जाएंगे।

कार्यसमिति में मुख्य रूप से आने वाले तीन माह में संगठन की दृष्टि से क्या-क्या होना है, इसको लेकर कार्ययोजना बनेगी। सबसे अहम जिन राज्यों में इस साल चुनाव होने हैं और जिन राज्यों में अगले साल चुनाव होंगे, उन राज्यों के साथ चुनाव को लेकर चर्चा होगी। छत्तीसगढ़ में भी अगले साल चुनाव होने हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ में चुनाव को लेकर चल रही तैयारियों की जहां यहां के पदाधिकारियों से जानकारी ली जाएगी, वहीं आने वाले समय में क्या-क्या करना है इसको लेकर रणनीति बनेगी। इस चर्चा में राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री और प्रदेश के संगठन के प्रभारी शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सहप्रभारी नितिन नवीन

ये नेता जाएंगे शिरकत करने

कार्यसमिति में सभी राज्यों के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ वहां के प्रदेशाध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री, के साथ कार्यसमिति के सदस्य भी शामिल होंगे। ऐसे में छत्तीसगढ़ से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, संगठन महामंत्री पवन साय, के अलावा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के साथ ही कार्यसमिति के सदस्य अजय चंद्राकर, सरोज पांडेय, लता उसेंडी और बिलासपुर के सांसद अरूण साव भी शामिल होंगे।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button