nationalTop News

संजय राउत को ईडी के नोटिस पर ममता ने केंद्र पर निशाना साधा, कहा- अगर आप सच बोलते हैं तो CBI और ED आपको परेशान करेंगे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन को लेकर सोमवार को केंद्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “मैंने सुना है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के एक नेता को आज ईडी से समन मिला है। मैंने सुना है कि उनकी संपत्ति को भी कुर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। यह बीजेपी की रणनीति है। जब भी वे किसी विपक्षी नेता को परेशान करना चाहते हैं या राज्य सरकार को गिराना चाहते हैं।”

उन्होंने बर्दवान में एक सरकारी समारोह में अपने संबोधन में कहा, “यह हर जगह किया जा रहा है। अगर आप सच बोलते हैं तो सीबीआई और ईडी आपको परेशान करेंगे। देश या जीवन इस तरह आगे नहीं बढ़ सकता है। सभी को इस तरह क्यों धमकी दी जाती है?”

दूसरी ओर, विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कूचबिहार जिले में एक रैली में 2024 तक पश्चिम बंगाल सरकार को गिराने की धमकी में महाराष्ट्र का हवाला दिया।

उन्होंने कहा, इसकी शुरूआत महाराष्ट्र से हुई है। अब राजस्थान और झारखंड से होते हुए हम पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे और 2024 तक यहां राज्य सरकार को खत्म कर देंगे। सभी चार राज्यों में वर्तमान में विपक्षी दलों का शासन है।

इस बीच, मुख्यमंत्री ने रक्षा भर्ती की अग्निपथ योजना पर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा।
“छह महीने के प्रशिक्षण की अवधि से गुजरने के बाद, एक को केवल चार साल के लिए नियुक्त किया जाएगा। उसके बाद ये युवा क्या करेंगे? सिर्फ चार साल की कमाई से कोई अपने जीवन का खर्च कैसे उठा सकता है?”

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button