VideoViral

मुंबई लोकल ट्रेन से लटककर जा रहा युवक सिग्नल पोल से टकराकर गिरा, देखें दिल दहला देने वाला Video

Mumbai Local Viral video: भारतीय रेलवे…. सुरक्षा को लेकर यात्रियों से हमेशा अपील करती है कि मममगेट पर न लटके न बैठे, जिसके कारण उनके साथ कोई हानि होने का खतरा हो. बावजूद इसके लोग धड़ल्ले से अपनी जान जोखिम में डाल कर ट्रेन में गेट पर लटके या बैठ दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर यात्रियों के साथ हुए हादसों की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, हाल ही में सेल्फी लेती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके को गिरते ही दूसरे पैसेंजर द्वारा पकड़ लिया गया, वीडियो में लड़की बाल-बाल बचते देखा रहा है. ऐसा ही एक वायरल होता हादसे का वीडियो हर किसी की रूह कपा रहा है. वीडियो में मुंबई लोकल ट्रेन (Mumbai Local train) के दरवाजे पर लटके एक 18 साल के लड़के को सिग्नल पोल से टकराकर गिरते देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन (Mumbai Local train) का बताया जा रहा है, जहां ट्रेन में गेट के दरवाजे पर लटक कर यात्रा कर रहे 18 साल के लड़के के पटरियों पर गिरने का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है. बताया जा रहा है कि मुंबई में ठाणे जिले में ट्रेन से लटका एक लड़का सिग्नल के खंभे की चपेट में आ गया. हादसे के कारण लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया. कहा जा रहा है कि लड़का चलती लोकल ट्रेन से गिर गया, जिसके कारण यह हादसा हुआ. यह घटना कलवा और ठाणे रेलवे स्‍टेशन के बीच की बताई गई है. सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी का कहना है कि, घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

मुंबई में भीड़भाड़ वाली लोकल ट्रेन (Local Train) से एक लड़के के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़का लोगों से खचाखच भरे डिब्बे में कई अन्य यात्रियों के साथ ट्रेन के फुटबोर्ड से लटकता हुआ दिखाई दे रहा है. इस बीच अचानक लड़का पोल से टकराकर हादसे का शिकार हो जाता है. बताया जा रहा कि इस हादसे के बाद लड़के को चोटे आई हैं, लेकिन अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

* “”हाइवे पर कार की चपेट में आया तेंदुआ, VIDEO देख एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी की प्रार्थना

* ‘Hrithik Roshan’ की स्टाइल में तोते ने दिखाया स्वैग, कार की विंडो में बैठकर मारने लगा style

* “तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल

देखें वीडियो- रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, क्लिक कराई फोटोज

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button