VideoViral

मां ने 6 साल के बेटे संग बनाया ऐसा टाइम टेबल जो देखते ही देखते हो गया वायरल, लोग बोले- ‘ऐसी मम्मी सबको मिले’

बचपन में अक्सर हम में से कई लोगों ने अपना टाइम टेबल तो बनाया ही होगा, जिसमें खेलने, पढ़ने से लेकर खाने-पीने तक हर चीज का समय मेंशन किया जाता है. इस रूटीन को फॉलो करवाने के लिए पैरेंट्स बच्चों को तरह-तरह के प्रलोबन भी देते हैं. यूं तो इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही टाइम टेबल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

यहां देखें तस्वीर

बचपन में अक्सर ज्यादातर लोग कई तरह के टाइम टेबल बनाते हैं, जिसका रूटीन फॉलो बहुत कम लोग ही कर पाते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही टाइम टेबल वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह टाइम टेबल एक मां ने अपने 6 साल के बच्चे के संग मिलकर बनाया है, जिसमें लिखी चीजें एक मिनट के लिए आपको भी हर कर सकती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट के एक अकाउंट पर इस टाइम टेबल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘मैं और मेरे 6 साल के बच्चे ने आज एक एग्रीमेंट साइन किया है, जोकि उसके डेली शेड्यूल और परफॉर्मेंस लिंक्स बोनस पर आधारित है.’ 

वायरल हो रहे इस टाइम टेबल में लिखा है कि अलार्म का समय सुबह 7:50 बजे का है, जबकि बिस्तर से उठने का समय सुबह 8:00 बजे तक रखा गया है, जिसके बाद ब्रश, ब्रेकफास्ट, टीवी देखना, फल खाना, खेलना, दूध पीना, टेनिस खेलना, होमवर्क करना, डिनर, सफाई करना, सोने का टाइम मेंशन किया गया है. इसके अलावा इस टाइम टेबल के हिसाब से अगर बच्चा बिना मस्ती किए रोए और बिना कुछ तोड़े-फोड़ के दिन बिताता है तो उसे इनाम के तौर पर 10 रुपए भी मिलेंगे. खास बात यह है कि अगर बच्चा इसी तरह रूटीन फॉलो करते हुए बिना रोए, मस्ती किए और बिना लड़ाई किए लगातार 7 दिन बिताता है तो उसे 10 की जगह 100 रुपए मिल सकते हैं. 

 

* “”हाइवे पर कार की चपेट में आया तेंदुआ, VIDEO देख एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी की प्रार्थना

* ‘Hrithik Roshan’ की स्टाइल में तोते ने दिखाया स्वैग, कार की विंडो में बैठकर मारने लगा style

* “तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल

देखें वीडियो- रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, क्लिक कराई फोटोज

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button