VideoViral

लड़की ने मम्मी को बताया- गुजरात की एक लड़की ने ‘खुद से शादी’ की है, मां ने जो कहा, सुनकर नहीं होगा यकीन

लड़की ने मम्मी को बताया- कि गुजरात की एक लड़की ने ‘खुद से शादी’ की है

गुजरात की क्षमा बिंदु ने हाल ही में खुद से शादी करने के बाद सुर्खियां बटोरीं. यह समारोह, जो शायद भारत का पहला एकल विवाह या स्व-विवाह है, ऑनलाइन बहुत चर्चा में रहा. इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए लोगों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया. इन सबके बीच एक मां के रिएक्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है. उनका रिएक्शन वाला वीडियो भी वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें

वीडियो बनाने वाली वैष्णवी श्रीवास्तव ने क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया. उसने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “मां की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें.”

देखें Video:

क्लिप दिखाती है कि वह अपने पिता से स्व विवाह (Sologamy) की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए कह रही है, जो कहते है कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है. इसके बाद लड़की अपनी मां से पूछती है. इस पर, मां तुरंत कहती हैं, “वह जिंदगी में शायद सबसे ज्यादा खुश रहेगी ” यह सुनकर लड़की की हंसी छूट जाती है.

वीडियो कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप वायरल हो गई है और 8.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. पोस्ट ने लोगों को तरह-तरह के कमेंट पोस्ट करने के लिए भी प्रेरित किया है. इसके बारे में आपका क्या कहा कहना है?

कानून के तहत 12 MLA की सदस्यता रद्द करने की मांग – अरविंद सावंत

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button