VideoViral

नाराज़ हो गई पत्नी, जब होटल में मिया खलीफा को देख स्माइल करने लगा पति, मनाने के लिए चुकाई ये बड़ी कीमत

नाराज़ हो गई पत्नी, जब होटल में मिया खलीफा को देख स्माइल करने लगा पति

एक होटल लॉबी में मिया खलीफा (Mia Khalifa) को देखने के बाद एक शख्स ने हाल ही में पेरिस में अपने हनीमून पर अपनी पत्नी को बिर्किन बैग (Birkin bag) खरीदकर दिया. प्रीमियम ब्रांड के हैंडबैग की कीमत ₹7 लाख से ₹10 लाख तक हो सकती है. स्टार द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट इंटरनेट पर लोगों को ध्यान खींच रही है जहां उन्होंने दिखाया कि कैसे उनकी मात्र उपस्थिति ने एक महिला को बिर्किन हैंडबैग दिलाने में मदद की.

यह भी पढ़ें

मिया ने 13 जून को ट्विटर पर वीडियो का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसे पहले टिकटॉक पर इन्फ्लुएंसर द्वारा पोस्ट किया गया था और तस्वीर में एक बिर्किन बैग दिखाया गया था.

देखें Video:

कैप्शन पढ़ें, “पेरिस में मेरे होटल में रहने वाले इस इन्फ्लुएंसर ने एक टिकटॉक पोस्ट किया क्योंकि उसका शख्स कल रात मुझे रात के खाने पर ले जाने के लिए उत्साहित था, और आज सुबह उसने इसके लिए एक बिर्किन खरीदा. ए * बिर्किन *.”

मिया द्वारा शेयर किया गया 3 लोगों का एक वीडियो बाद में पोस्ट किया गया, जिसमें महिला अपने पति पर चिल्लाती हुई दिखाई दे रही है और वह एक बिर्किन बैग के साथ दिखाई दे रहा है क्योंकि सेलिब्रिटी अभी भी खड़ी है और स्थिति पर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया देता है. कैप्शन में लिखा है, “आप सब, हम मिले.”

वीडियो को ट्विटर पर अब तक 5.9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूजर्स ने वीडियो को काफी पसंद किया और ढेरों कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, “क्या घटनाक्रम है.” जबकि दूसरे ने इसे व्यक्तिगत रूप से लिया और कहा, “सौभाग्य से (नहीं) इस तरह से मेल खाना बहुत मुश्किल है क्योंकि मुझे अपनी पत्नी के लिए एक पूरी दुकान खरीदनी होगी.” तीसरे ने लिखा, “उसने इसे गलत लड़की को दे दिया.”

कानून के तहत 12 MLA की सदस्यता रद्द करने की मांग – अरविंद सावंत

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button