VideoViral

शख्स पर चढ़ा ‘पसूरी’ का खुमार, इतने जोश में गाया गाना, लेकिन जैसा आप सोच रहे वैसा बिल्कुल नहीं

शख्स पर चढ़ा ‘पसूरी’ का खुमार

जैसे-जैसे ‘पसूरी’ (Pasoori) की लहर भारत में फैलती जा रही है, इंटरनेट पर अनगिनत कवरों की बाढ़ आ गई है. जबकि कुछ काफी अच्छे हैं, लेकिन सभी नहीं हैं. कोक स्टूडियो (Coke Studio) पाकिस्तान (Pakistan) के सीज़न 14 में रिलीज़ किया गया, आकर्षक गीत लोक धुनों की याद दिलाता है, जो दोनों देशों में लोकप्रिय है, जो आधुनिक बीट्स से जुड़ा हुआ है, जिसने दुनिया में तूफान ला दिया है. अली सेठी और शे गिल द्वारा गाया गया युगल गीत धीरे-धीरे Spotify और YouTube के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी भारतीय चार्ट पर सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक बन गया है.

यह भी पढ़ें

अब, गीत के कई डांस और वाद्य कवरों ने सीमा के दोनों ओर के लोगों को खुश कर दिया है, अब इसी वायरल हिट पर एक शख्स के गाने के अंदाज़ ने लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक युवक जोश के साथ गाना गाता हुआ दिखाई दे रहा है, जो हर स्वर और भाव में पूरा जोश भरने की कोशिश कर रहा है. हालांकि, जल्द ही, वह गीत से लेकर माधुर्य तक लगभग हर चीज का ट्रैक खो देता है.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही अब लोगों का ध्यान खींच रहा है. वास्तव में, लोगों ने इसका इतना आनंद लिया कि कुछ ने कमेंट किया की, “यह इतना बुरा है कि यह अच्छा है”.

जहां एक तरफ गाने बहुत जल्दी ही चार्ट से नीचे गिर जाते हैं या अपनी लोकप्रियता खो देते हैं, इस साल फरवरी में रिलीज हुआ ये युगल गीत लोगों के दिलों पर राज अबतक छाया हुआ है.

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button